Cricket News

संजय मांजरेकर पर भड़के रंविद्र जडेजा, कहा-''लोगों का सम्मान करना सीखें''

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर पर जमकर महला बोला है। उन्होंने संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लोगों का सम्मान करना सीखना चाहिए।

दरअसल, पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने इससे पहले जडेजा को निशाना बनाते हुए कहा था कि वह इस वक्त ऐसे खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग एलेवेन में नहीं देखना चाहते तो किश्तों में परफॉर्म करता हो, जैसे कि आजकल रविंद्र जडेजा वनडे में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, टेस्ट मैचों में वह पूरी तरह से गेंदबाज हैं। मैं 50 ओवर क्रिकेट के लिए प्लेइंग एलेवेन में या तो बल्लेबाज या किसी स्पिनर को शामिल करना चाहूंगा।' 

इसपर पलटवार करते हुए भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कहा कि, 'आपने जितने मैच खेले हैं, उससे दोगुने मैंने खेले हैं और अब भी खेल रहा हूं। लोगों का सम्मान करना सीखिए जिन्होंने कुछ हासिल किया है। आपकी इस बुराई के बारे में बहुत कुछ सुना है।' 

आपको याद दिला दें कि  जडेजा को अभी तक वर्ल्ड कप के लिएटीम इंडिया की प्लेइंग इलवेन में मौका नहीं मिल सका है। इस वर्ल्ड कप में भारत ने अब तक 8 मुकाबले खेले हैं। इन 8 मुकाबलों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भारतीय टीम के बॉलिंग ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को जगह नहीं मिली है विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने वर्ल्ड कप के मौजूदा एडिशन में अभी तक दमदार प्रदर्शन किया और बांग्लादेश को मंगलवार को हाराकर सेमिफाइनल में जगह पक्की कर ली । 

वहीं, इस वर्ल्ड कप में जडेजा सब्स्टिट्यूट फील्डर के तौर पर टीम के लिए गेम चेंजर साबित हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  जडेजा मैक्सवेल का कैच लिया था, जो टीम इंडिया की जीत में अहम साबित हुआ। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी वे टीम से बाहर थे, लेकिन फील्डिंग करते हुए उन्होंने फ्लाइंग कैच पकड़े। 

यह भी पढ़े- टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचीं 87 साल की फैन ने जीता दिल, विराट कोहली ने पैर छूकर लिए आशीर्वाद

DO NOT MISS