Politics

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला , काफिले में शामिल 10 कार्यकर्ता घायल

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष सहित उनके काफिले पर हमले की खबर सामने आई है. सोमवार सुबह 11.30 बजे हुई इस घटना में 10 भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हो गए. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. हमले के खिलाफ भाजपा कोलकाता के गिरिश पार्क क्रासिंग पर प्रदर्शन कर रही है. 

इस हमले के बाद मीडिया से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि, ''हमले से भाजपा को नहीं रोका जा सकता . पुलिस , अपराधियों से हमला कराया जा रहा है. आज मेरे काफिले पर तृणमूल सांसद की उपस्थिति में हमला किया गया है.''

उन्होंने दोषियों की तत्तकाल गिरफ्तार की मांग करते हुए कहा कि घटना में तृणमूल कांग्रेस का ही हाथ है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कुछ महिनों से यहां कांथी और रामनगर में टीएमसी के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर जमकर अत्याचार कर रहे है. इसी क्रम में आज मुझपर हमला हुआ. 

जानकारी के अनुसार हमला उस वक्त हुआ जब कांथी स्टैंड के पास बीजेपी की सभा थी. पार्टी कार्यकर्ता बाइक रैली करने जा रहे थे. उसी वक्त दिलीप घोष पर और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ईंट और लाठी से हमले किए गए. इस घटना में गई गाड़ियों के शीशे टूट गए. करीब 25 मोटरसाइकिलों में भी तोड़फोड़ की गई है. घटना का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया गया है. 

भाजपा जिलाध्यक्ष तपन माईती ने कहा कि घोष की गाड़ी में तोड़फोड़ भी हई और उन्हें गाड़ी से नीचे उतार कर बदसलूकी की गई. इसका विरोध करते हुए भाजपा के 10 कार्यकर्ता घायल हो गए .


तपन मईती ने कहा कि पुलिसे प्रशासन ने दोषी टीएमसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो बीजेपी इस मामले को अदालत में ले जाएगी. दूसरी ओर, कांथी के अपर पुलिस अधीक्षत्क इंद्रजीत बसु ने कहा कि मामले की पूरी गंभीरता से पड़ताल की जा रही है. 

DO NOT MISS