General News

पुलवामा के स्कूल में ब्लास्ट LIVE : 13 छात्र घायल, पहुंचाया गया अस्पताल

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

जम्मू - कश्मीर के पुलवामा जिले स्थित एक स्कूल में सदिग्ध ब्लास्ट की खबर सामने आई है ।  इस हादसे में 10 वीं क्लास के 10 बच्चे घायल हो गए हैं । पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी हैऔर स्कूल को खाली करा लिया गया है ।

घायल स्टूडेंटस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है ।  जहां कुछ छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है । हादसे के चलते बच्चें और माता - पिता काफी सहमें हुए हैं । वहीं स्थानीय पुलिस ब्लास्ट के कारण का पता लगा रही है ।

वहीं पुलिस ब्लास्ट के कारण का पता लगा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक प्राइवेट स्कूल में एक्स्ट्रा क्लास चल रही थी जिसमें नौवीं और दसवीं कक्षा के छात्र शामिल थे। 
 

लाइव अपडेट - 

3.30 pm- शुरुआती जांच से पता चला है कि छात्रों के समूह में से एक छात्र अपने बैग में कुछ विस्फोटक सामग्री ले जा रहा था,  जो ब्लास्ट हो गया।  जिससे 10 वीं कक्षा के लगभग 13 छात्र घायल हो गए , जो वहां एक्स्ट्रा क्लास के लिए आए हुए थे । 

3.15 pm - रिपब्लिक भारत सबसे पहले आपको मदरसे के अंदर की पहली तस्वीर दिखा रहा है जहां ब्लास्ट हुआ ।

  इस संदिग्ध विस्फोट में कम से कम 13 छात्र घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से घायल 8 छात्रों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़े -अमृतसर ब्लास्ट : संदिग्धों के बारे में जानकारी देने वाले को सीएम अमरिंदर देंगे 50 लाख रुपए का इनाम . . . . . . .

यह भी पढ़े- दिल्ली के एक होटल में आग लगने से जानमाल का भारी नुकसान, पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख . . . . . .

यह भी पढ़े- अमृतसर ब्लास्ट: CM अमरिंदर सिंह बोले- 'हमले के पीछे आतंकवादियों का हाथ ..' . . . . . . . .

यह भी पढ़े- दिल्ली में आग का तांडव, धू-धू कर जल गईं सैकड़ों झुग्गियां.. हज़ारों लोग हुए बेघर

DO NOT MISS