General News

दिल्ली : AIIMS ट्रामा सेंटर के ऑपरेशन थिएटर में लगी आग, मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में भीषण आग लगने की खबर है। आग एम्स के ऑपरेशन थिएटर तक पहुंच गई है। एम्स मैनेजमेंट द्वारा सूचना देने के बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया है। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है।

बता दें कि एम्स में इलाज के लिए देश के विभिन्न हिस्से से हर रोज कई मरीज पहुंचते हैं। आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मरीजों के परिजनों में बेचैनी देखी जा रही है। लेकिन ट्रामा सेंटर में मौजूद 50-60 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। ट्रांमा सेंटर में के आसपास काफी धुंआ नजर आ रहा है। लेकिन समय रहते लाग पर काबू पा लिया गया है ।

इस घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की चार गाडियां घटनास्थल पर पहुंच गई। आग बुझाने का काम जारी है और अस्पताल से मरीजों को भी बाहर निकाला जा रहा है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह आग किस वजह से लगी यह भी अभी तक साफ नहीं हो सका है। इस मामले में ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। शुरुआती जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़े -दिल्ली में आग का तांडव, धू-धू कर जल गईं सैकड़ों झुग्गियां.. हज़ारों लोग हुए बेघर

यह भी पढ़े- देश के हीरो के साहस को सलाम , ईएसआई अस्पताल में आग लगने के दौरान अपनी जान पर खेलकर खाना पहुंचाने वाले लड़के ने 10 लोगों को बचाया

 

DO NOT MISS