(Source: AP)
(Source: AP)

Cricket News

VIDEO:फैन के सवाल पर भड़के विराट कोहली, बोले- 'नहीं हैं भारतीय खिलाड़ी पसंद तो छोड़ दीजिए देश...'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक भारतीय कप्तान विराट कोहली जो  टेस्ट हो या वनडे जैसे फॉर्मेट में टॉप रैंकिंग बल्लेबाज हैं. कोहली ने पिछले कुछ वर्षों में लगभग सभी मजबूत टीमों के सामने खुद को साबित किया है. लेकिन फैंस का एक हिस्सा ऐसा भी है जो अभी चाहता है कि वो बहुत कुछ करें. अन्य क्रिकटरों की तरह विराट को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल और आलोचनों का सामना करना पड़ता है

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोहली द्वारा एक फैन का मैसजे पढ़ रहे हैं कि कोहली एक ओवर रेटेड बैट्समैन हैं. मुझे उनकी बैटिंग में कुछ खास नजर नहीं आता. मैं भारतीयों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना एन्जॉय करता हूं.” 


जिसके बाद उसी वीडियो में आगे उस फैन को जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि कोहली ने इस कमेंट के जवाब में कहा, “अच्छा, ऐसे में मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए. आपको जाकर कहीं और रहना चाहिए. आप हमारे देश में रहकर दूसरे देशों को प्यार क्यों कर रहे हैं? मुझे इससे परेशानी नहीं है कि आप मुझे नापसंद करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहते हुए दूसरी चीजें पसंद करनी चाहिए. अपनी प्राथमिकताएं तय करें.”

यह भी पढ़ें - INDvsWI: हिटमैन रोहित शर्मा का जलवा बरकरार, एक ही मैच तोड़े कई रिकॉर्ड...


बता दें, यह पहली बार नहीं कि विराट कोहली को इस तरह फैंस द्वारा निशाने पर लिया गया हो. इससे पहले Tissot कंपनी ने अपना स्पेशल ए़डिशन लॉन्च करने के लिए मुंबई के बांद्रा में इवेंट का आयोजन करवाया था.  इसी इवेंट में कोहली के साथ कई और खिलाड़ी मौजूद थे. लेकिन लंबे चौड़े कद की टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी ने जब विराट कोहली खिचवाई तो कोहली ट्रोल का शिकार हो गए थे.

DO NOT MISS