General News

देखें: अर्नब गोस्वामी के सवाल पर अनुपम खेर बोलें, 'अगर विदेश में ऐसी फिल्में बनती हैं तो ऑस्कर मिलता है'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होते ही राजनीतिक गलियारों में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. इस बीच फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता अनुपम खेर ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी से बात की. नेशन वांट्स टू नो प्रोग्राम में शरीक हुए अनुपम खेर ने फिल्म से जुड़ी कई मसलों पर बात की.

अर्नब गोस्वामी के बेबाक सवालों का सामना करते हुए अनुपम खेर ने बिल्कुल सीधा और सटीक जवाब दिया. उन्होंने फिल्म को लेकर देश में मचे सियासी घमासान पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि लोगों को तो हमारी पीठ थपथपानी चाहिए. लेकिन बवाल मचा हुआ है.

फिल्म को लेकर अनुपम खेर ने बोला कि विदेश में जब पॉलिटिकल लेवल पर फिल्म बनती है तो उन सब फिल्मों को ऑस्कर मिलते हैं. ऐसे बहुत सारे उदाहरण हैं. आप किसी भी फिल्म को देख लीजिए. चाहें लिंकन की बात करें या जब गांधी फिल्म की. ऑस्कर मिलते हैं. तो कोई डिस्कशन नहीं करता है. लोग बोलते रहे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बता दें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित बनी फिल्म आने से करीब 15 दिन पहले ही कांग्रेस में भूचाल आ गया. इस फिल्म को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. 

खेर ने बोला कि हाल ही मैंने राहुल गांधी जी का ट्वीट पढ़ा था तो मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें इन लोगों को डांटना चाहिए कि गलत बात कर रहे हो. 

इसे भी पढ़ें - WATCH: डॉ मनमोहन सिंह को हमेशा पूर्व PM के तौर पर याद किया जाएगा, लेकिन इस फिल्म के बाद वह अमर हो जाएंगे : अनुपम खेर

फिल्म में अनुपम खेर , अक्षय खन्ना के अलावा लिपस्टिक अंडर माय बुर्का फेम अहाना भी हैं. वह इस फिल्म में प्रियंका गांधी वाड्रा का किरदार निभा रही हैं. 

वहीं अर्जुन माथुर राहुल गांधी के रोल में विमल वर्मा लालू प्रसाद यादव , अतार सैनी लालकृषण अडवाणी और अन्नी रस्तोगी शिवराज पाटिल के किरदार में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है , इसमें मनमोहन सिंह की सरकार तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष के दबाव को लेकर कितना कुछ और तमाम बड़ी राजनीतिक घटनाओं को दिखाया गया है. 

DO NOT MISS