Last Updated:

‘विराट कोहली-अनुष्का शर्मा नहीं रखते घर में नौकर, खुद करते हैं मेहमानों की खातिरदारी’- पूर्व क्रिकेटर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ना केवल आम लोगों के, बल्कि सेलिब्रिटीज के भी फेवरेट कपल हैं।


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ना केवल आम लोगों के, बल्कि सेलिब्रिटीज के भी फेवरेट कपल हैं। पूर्व क्रिकेटर और सिलेक्टर सरनदीप सिंह (Sarandeep Singh) ने खुलासा किया है कि दोनों काफी ‘विनम्र और जमीन से जुड़े हुए’ व्यक्ति हैं जिसकी वजह से सभी उन्हें काफी पसंद करते हैं। 

सरनदीप सिंह ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए बताया कि ‘दोनों के घर में एक भी नौकर नहीं हैं और दोनों खुद ही मेहमानों को खाना सर्व करना पसंद करते हैं।’

उन्होंने कहा- “उनके घर पर कोई नौकर नहीं हैं। वह और उनकी पत्नी सभी को खुद खाना परोसते हैं। आपको और क्या चाहिए? विराट हमेशा आपके साथ बैठते हैं, आपसे बात करते हैं और आपके साथ डिनर के लिए बाहर जाते हैं। बाकी सभी खिलाड़ी उनका बहुत सम्मान करते हैं। वह जमीन से जुड़े और मजबूत इच्छाशक्ति वाले इंसान हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कोहली और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी और इस साल 11 जनवरी को अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया।

भारत के लिए 5 वनडे और 3 टेस्ट खेलने वाले सरनदीप ने यह भी कहा कि कोहली टीम मीटिंग में बहुत अच्छे श्रोता हैं।

सरनदीप ने कहा- “जब भी विराट आते हैं, टीम की बैठकें ढेर घंटे चलती हैं। विराट एक अच्छे श्रोता हैं। मुझे नहीं पता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। अगर आप उन्हें मैचों में देखें तो वह बल्लेबाजी और फील्डिंग के दौरान हमेशा चार्ज रहते हैं तो ऐसा लगता है कि वह गर्म और घमंडी हैं और किसी की बात नहीं सुनते। लेकिन नहीं, वह मैदान पर जितने आक्रामक दिखते हैं, असल में उतने ही डाउन टू अर्थ हैं। वह हमेशा सभी की बात सुनते थे और फिर आखिर में फैसला करते थे।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली बोले- मैं भी डिप्रेशन में था, लोग साथ थे लेकिन अकेला महसूस करता था

First Published: