Cricket News

साक्षी के कदमों में झुके धोनी!... यूं प्यार से 'माही' ने पहनाया पत्नी को सैंडल

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान  और भारत के नाम दो-दो विश्वकप का खिलाब दिलाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का नाम यूं ही कैप्टन COOL नहीं पड़ गया. दरअसल वो वाकई में काफी COOL है. इस बात का एहसास उनकी एक्टिविटी से होता आया है. कभी वो अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती के मूड में दिखाई देते हैं. तो कभी उनके एन्जॉय करने का तरीका शानदार अंदाज़ को खुद-ब-खुद बयां कर देता है.

धोनी ज्यातर अपना खाली समय अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं.  यही वजह है कि जब वो टीम के साथ नहीं होते हैं तो वो अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिताते दिख जाते हैं.

इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे धोनी अपने परिवार के साथ काफी व्यस्त हैं. कभी मस्ती को कभी घूमना फिरना... इस बीच एक ऐसी फोटो सामने आ गई कि हर कोई देखता ही रह गया. तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के पैरों में सैंडल का पट्टा बांधते दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर को खुद धोनी की बीवी साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. जो खूब वायरल हो रही हैं. 'माही' अक्सर अपने EXCLUSIVE अंदाज के लिए सुर्खियां बंटोरते आए हैं. चाहें वो क्रिकेट का मैदान हो, अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती का मूड और अब अपनी बीवी के साथ कुछ ऐसा पल जिसे देखकर अच्छे-अच्छे पति के होश उड़ जाएंगे.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए अपने पति धोनी के लिए लिखा, 'आपने शूज के लिए पेमेंट किया है अब इसे आप ही पहना दों'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You paid for the shoes so you tie them tooo 🤗😘 !!! Photo Credit - @k.a.b.b.s

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

वैसे तो अक्सर धोनी कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं, जो सबका दिल जीत लेता है. साक्षी और धोनी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी एक तस्वीर में साक्षी को सैंडल पहनने में मदद करते नजर आ रहे हैं.

धोनी क्रिकेट से दूर तो जरूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी जीवा के साथ एक विडियो शेयर किया था जिसमें वह उसके साथ डांस कर रहे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Even better when we are dancing @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

गौरतलब है कि वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में धोनी को शामिल नहीं किया गया था. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनके स्थान पर दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को जगह दी गई.

DO NOT MISS