Cricket News

ICC करेगा पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक? पाक को करो क्रिकेट से 'आउट'... देखें पल-पल अपडेट LIVE

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

यहां देखें LIVE UPDATES

 

आज दुबई में ICC की बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक में आतंकिस्तान पर फैसला होने वाला है। BCCI के अंतरिम अध्यक्ष विनोद राय विश्व कप  से पाकिस्तान को बाहर करने की मांग करेंगे। भारत के कड़े रुख देखते हुए आज ICC की बैठक होने वाली है।

रिपब्लिक भारत की मुहिम है कि पाकिस्तान को हर मोर्चे पर चोट पहुंचाई जाए, दुनिया का कोई भी देश अब आतंकिस्तान के साथ खेलना नहीं चाहता। विनोद राय पहले ही हिंदुस्तान का इरादा बता चुके हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि वो इस मीटिंह में पाक को वर्ल्ड कप से बाहर करने की मांग करेंगे।

हवाई हमले के बाद पीएम मोदी की अगवाई में अब पाकिस्तान को क्रिकेट के मैदान में भी भारत बोल्ड करने की तैयारी की जा रही है। अब क्रिकेट की दुनिया से पाकिस्तान का सफाया हो जाएगा। पीएम मोदी के  यॉर्कर के सामने इमरान खान टिक नहीं पाएंगे। 

R. भारत की मुहिम, पाक पर बैन करो 

  • आज दुबई में ICC की बैठक
  • बैठक में भारत-पाक मैच पर होगी चर्चा 
  • ICC के सामने मांग रखेगी BCCI
  • विश्वकप से पाक को बाहर करने की मांग  

रिपब्लिक भारत की मुहिम है कि हमारे देश और जवानों पर हमला करने वालों के साथ अब किसी भी तरह के संबंध नहीं रखे जाएंगे। कुछ दिन पहले ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने  भी रिपब्लिक भारत से कहा चुके हैं कि हमें पाकिस्तान से क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए।

पुलवामा हमले के बाद अब देश में जबरदस्त गुस्सा है। हिंदुस्तान ने आतंक की फैक्ट्री को पूरी तरह से तबाह करने की कसम खाई है। 

भारतीय क्रिकेट के वर्तमान खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तान से क्रिकेट न खेलने की मांग को समर्थन दे चुके हैं। अब बारी बीसीसीआई की है । ICC पर दबाव बनाने की जरूरत है ताकि पाकिस्तान को क्रिकेट के मैदान पर भी बोल्ड किया जा सके।

इसे भी पढ़ें - विश्वकप को लेकर दुबई में ICC की अहम बैठक, 'BCCI करो मांग, पाक का हो बायकॉट'

DO NOT MISS