Politics

VIDEO : राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा - अभी तो सिर्फ शुरआत है, आगे बहुत मजा आएगा

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने फिर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ के बयान का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है. अभी देखना , मजा आएगा. आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे हम आपको. 

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि राफेल में वैश्विक भ्रष्टाचार है. आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल से बड़े बम गिरने वाले है. 

कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स से मुखातिब हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा , ''ये जो भष्ट्राचार के खिलाफ लड़ने आया था. इसी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए पकड़ा दिए.  उन्होंने आगे कहा अभी तो शुरुआत हुई है. अभी देखना, मजा आएगा. आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे हम आपको. 

कार्यक्रम में पीएम मोदी पर कसते हुए राहुल गांधी ने कहा , '' चौकीदार जी प्रधानमंत्री बने और सीधे फ्रांस जाते हैं. और वहां के राष्ट्रपति से सौदा होता है. मोदी जी कहते हैं कि HAL छोड़िए , अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट देना है.''

यह भी पढ़े - जाने कौन हैं रॉबर्ट वाड्रा का हथियार डीलर दोस्त संजय भंडारी , जो 'दबाव' डलवाकर चाहता था राफेल डील

राहुल गांधी ने कहाकि वह जानना चाहते हैं कि 526 करोड़ वाल जहाज को 1600 करोड़ में क्यों खरीद गया ? राहलु गांधी के मुताबिक उन्होंने इस मामले में जिस वक्त नरेंद्र मोदी जी जब आंखे मिलाई तो वह इधर- उधर तो कभी ऊपर नीचे देखने लेगे. देश का चौकीदार हर मामले में भाषण दे सकता है लेकिन राफेल डील के बारे में भाषण नहीं दे सकता है . 

राहुल गांधी ने कहा कि एक-एक कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं . मोदी सरकार ने हर जगह बेईमानी की है. मोदी के राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स जैसे सभी कामों में चोरी हुई है.

वहीं अमेठी की जनता ने पीएम मोदी को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने 'राहुल गांधी चोर है' और 'राहुल गांधी वापस जाओ' के नारे लगाए . 

DO NOT MISS