Politics

अमित मालवीय ने वीडियो शेयर कर राहुल गांधी पर कसा तंज, लिखा- 'मानसरोवर यात्रा के अनुभव को बता नहीं पाए..'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो लगभग 55 सेकेंड का है जो मध्य प्रदेश का है. बता दें, राहुल गांधी इन दिनों मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं. अमित मालवीय ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में राहुल गांधी से कैलाश मानसरोवर यात्रा के बारे में पूछा गया. वीडियो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा, 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जब कैलाश मानसरोवर यात्रा के अनुभव के बारे में पूछा गया तो वो बता नहीं पाए.'

वीडियों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा गया था कि ''सभी कार्यकर्ता राहुल जी पूछना चाहते हैं कि जब आप कैलाश मानसरोवर गए तो बीजेपी के पेट में बहुत दर्द हुआ.. वो लगातार ये कहते रहते हैं कि शिव भक्त कब से हो गए राहुल जी.. तो कार्यकर्ता जानना चाहते हैं आपके कुछ संस्करण जो आपने कैलास यात्रा के दौरान जो एक्सपीरियंस किया..'' इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा, ''कैलाश .... कैलाश जो पर्वत है .. और जो मानसरोवर है.. '' राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. लोग राहुल गांधी के द्वारा सवाल का जवाब नहीं देने को लेकर उनपर निशाना साध रहे हैं.

कुछ दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर गए थे. उनके इस यात्रा को लेकर बीजेपी ने कई सवाल उठाए थे. बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के द्वारा मानसरोवर यात्रा के दौरान शेयर की गई फोटो को फोटोशॉप तक बता दिया था.

बीजेपी लगातार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाती रही है कि वो चुनाव में फायदा उठाने के लिए मंदिरों का दौरा करते हैं. यही नहीं गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सोमनाथ  मंदिर के दौरे को भी बीजेपी ने जोर-शोर से उठाया था.

गौरतलब है कि राहुल गांधी जब एक बार चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली से कर्नाटक के हुबली जा रहे थे तब उनके विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी जिसकी वजह से उनका विमान नीचे की ओर तेजी से गिरने लगा था. हालांकि पायलट ने अपनी सूझबूझ से विमान को कंट्रोल कर लिया था. जिससे बड़ा हादसा होते-होते बच गया था. राहुल गांधी ने इस बात का जिक्र एक रैली में किया था. उन्होंने कहा था कि उनका प्लेन नीचे की ओर जा रहा था तब उन्हें मानसरोवर की यात्रा पर जाने का ख्याल आया था.

DO NOT MISS