General News

VIDEO: बंदूक के नोक पर गर्लफ्रेंड को घर में बंद करके पीटता था शख्स, लड़की ने यूं सिखाया सबक....

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

अक्सर ऐसा देखा जा जाता है कि गर्ल फ्रेंड और ब्वॉय फ्रेंड में छोटी सी विवाद भी बढ़ा रूप ले लेता है और बात बहस से कब हाथापाई पर चली जाती है पता हीं नहीं चलता. कुछ ऐसी ही घटना अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आ रही है.  जहां एक शख्य एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को काबू में रखने के लिए अक्सर उसे पीटता था और गर्लफ्रेंड कहीं चली ना जाए इसलिए वो उसे बंद कमरे में गन प्वाइंट पर खूब पीटता था. लेकिन अपने ब्वॉय फ्रेंड की इस हरकत से परेशान लड़की ने आखिरकार कुछ ऐसा किया कि लड़कों को उसकी हरकतों के लिए करार सबक के साथ सजा भी मिली.

दरअसल एक दिन दोनों अपने कुत्तें के चेकअप के लिए जनवारों के अस्पताल गए थे. इस दौरान भी शख्स ने अपने साथ गन रखी हुई थी लेकिन लड़की ने बड़ी हिम्मत दिखाते हुए अपने ब्वॉय फ्रेंड को सही सबक सिखाया. लड़का अस्पताल में भी लड़की को अकेला नहीं छोड़ रहा था लेकिन लड़की ने इस चीज से बचने की तरकीब निकलते हुए वॉशरूम जाने का बहाना किया और उससे अलग हो गई. लेकिन उसने सही मौका पाते ही रिसेप्शन काउंटर पर बैठी महिला को धीरे चिट्ठी लिखकर सारी घटना बता दी.

 यह भी पढ़ें- राफेल डील: राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, "जिनका पूरा परिवार ही भ्रष्ट है वो आज दूसरों पर उंगली उठा रहें है"

बता दें, इस चिट्ठी में लिखा था कि मेरा ब्वॉय फ्रेंड मुझे खूब मारता है और उसके पास एक गन भी है... उसे यहां से मत जाने देना" 

वीडियो  देखने के लिए यहां Click करें...

यह भी पढ़ें- हनीमून मनाने गया था ब्रिटिश कपल, रात को नशे में धुत होकर खरीद डाला होटल....

जिसके बाद लड़की अपने ब्वॉय फ्रेंड के पास वापस चली गई और  रिसेप्शन काउंटर पर बैठी महिला ने चिट्ठी पढ़कर पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के  ब्वॉय फ्रेंड को उसकी गन के साथ लेकर चली गई. 

 ब्वॉय फ्रेंड को पुलिस की गिरफ्त में देख लड़की ने चैन की सांस ली और अपने साथ हुई मारपीठ की पूरी घटना पुलिस को बताई. लड़की ने पुलिस को पिटाई के निशान दिखाए और आरोपी को कठोर से कठोर सजा देने की मांग की.

DO NOT MISS