-
-

General News

हनीमून मनाने गया था ब्रिटिश कपल, रात को नशे में धुत होकर खरीद डाला होटल....

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

शायद ही आपने कभी ऐसा सुना हो कि कोई शख्स अपने हनीमून पर कोई होटल बुक किया हो और उसमें ठहराने के बाद होटल खरीद लिया हो. सुनने में बेशक थोड़ा अजीब लगे लेकिन ब्रिटेन के रहने वाले एक जोड़े ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. 

दरअसल यह जोड़ा शादी के बाद हनीमून बनाने के लिए श्रीलंका को चुना. लेकिन वहां उन्होंने नशे की हालत में कुछ ऐसा कर दिया कि वो उनकी जिंदगी भर याद रखने वाली घटना बन गई.  इस जोड़ ने नशे की हालत में वहीं होटल ही खरीद डाला जिसमें वो रुके थे. लेकिन अलगे दिन उनको होश आया तो उन्हें गलती का एहसास हुआ. 

यह भी पढ़ें- #MeToo मुहिम पर बोले अमिताभ बच्चन, 'किसी भी महिला के साथ अपमानजनक आचरण नहीं किया जाना चाहिए'


नशे की हालत में कपल गिना लायनस और मार्क ली के साथ हुई घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उनकी शादी पिछले साल जून में हुई थी जिसके बाद उन्होंने हनीमून पर श्रीलंका जाने का फैसला किया था. श्रीलंका के तंगाले में गए कपल की खबर मिरर ने प्रकाशित हुई है. खबर के अनुसान होटल में पहले रात बितने के दौरान उन्होंने 12 गिलास रम पी, जिसके बाद होटल को लीज पर लेने का फैसला किया. 

बता दें, खबरों के अनुसार इस कपल ने होटल को  30 हजार पाउंड (करीब 29 लाख रुपये) में खरीदा था.  मिरर से बात करते हुए कहा कि जब हम समुद्र किनारे बैठकर रम पी रहे थे तो हमें जानकारी हुई कि यह होटल की जल्द ही लीज पूरी होने वाली है . जब हमने होटल की डील के बारे में ओर विस्तार से पता किया तो हमें 10 हजार पाउंड  में डील होने की खबर हुई. फिर हमनें नशे की हालत में इस होटल को लेने की सोची.

यह भी पढे़ं- थरूर ने PM मोदी पर लिखी किताब, ट्वीट किया- फ्लोक्सिनॉसिनिहिलिपिलिफिकेशन, यूजर बोले- माफ करो...

उन्होंने आगे बताया कि हम उस समय नशे में घुत थे और हमनें होटल की डील फाइनल कर ली. हमने होटल के बदले उसके मालिक को 30 लाख रुपये (30 हजार पाउंड) देने का ऑफर दिया मालिक ने हाथों- हाथ स्वीकार किया. 

DO NOT MISS