Cricket News

धोनी के 'संन्यास की खबरों' के बीच लता मंगेशकर ने की भावुक अपील, कहा- 'प्लीज ऐसा मत सोचिए...'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आलोचकों के निशाने पर हैं। धोनी की धीमी बल्लेबाजी और फिनिश्नर की भूमिका को ना ठीक से निभाने के लिए उनपर सवाल उठ रहे हैं।

यहीं नहीं क्रिकेट प्रेमी इस कदर गुस्से में हैं कि वो धोनी को  इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने तक की सलाह दे रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ माही के फैंस का अभी भी अपने पंसदीदा क्रिकेटर पर भरोसा बना हुआ है। 

इसी बीच 'सुरों की मल्लिका' लता मंगेश्वकर ने महेंद्र सिंह धोनी  के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की अटकलों अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भावुक अपील की है। जिसके बाद से लता मंगेशकर का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और तमाम तरह की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई हैं।

लता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि नमस्कार एम.एस. धोनी जी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए। 

इससे पहले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर पर उतारकर भारी गलती की । हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक को धोनी से पहले भेजा गया जब भारत के चार विकेट 24 रन पर निकल गए थे ।

लक्ष्मण ने कहा ,‘‘ धोनी को पंड्या से पहले भेजा जाना चाहिये था । यह भारी तकनीकी चूक थी । धोनी को दिनेश कार्तिक से पहले आना चाहिये था । 2011 में वह युवराज सिंह की जगह चौथे नंबर पर आये और विश्व कप जिताया ।’’ 

गांगुली ने कहा कि बात सिर्फ धोनी की बल्लेबाजी की नहीं बल्कि दूसरे छोर पर युवा बल्लेबाजों पर उनके प्रभाव की भी थी ।  ऋषभ पंत और पंड्या खराब शाट खेलकर आउट हुए । 

DO NOT MISS