Cricket News

Dream11 IPL 2020: आंद्रे रसेल के बेकार प्रदर्शन को लेकर उनकी पत्नी हुई ट्रोल, दिया मुंहतोड़ जवाब

Written By Sakshi Bansal | Mumbai | Published:

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक आंद्रे रसेल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं। उनकी तेज़तर्रार बल्लेबाजी ने अबतक टीम को कई मैच जितवाए हैं और इस बार भी केकेआर के फैंस को उम्मीद थी कि उनका बल्ला कुछ कमाल जरूर दिखाएगा। हालांकि, इस बार उनका प्रदर्शन धीमा रहा है जिससे फैंस खासा खुश नहीं हैं। फैंस उनके वापस फॉर्म में लौटने का इंतजार कर रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने आंद्रे की पत्नी जस्सिम लोरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर आंद्रे के बेकार प्रदर्शन को लेकर उनकी पत्नी के फोटो पर कमेंट किया है जिसपर जस्सिम ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया। उस ट्रोलर ने लिखा था- ‘जस्सिम आंटी, प्लीज आप दुबई जाएं क्योंकि रसेल अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे हैं।' इस पर जस्सिम ने जवाब देते हुए लिखा, 'वो अपनी बेस्ट फॉर्म में है।'

ग़ौरतलब है कि आईपीएल 2020 के पिछले चार मुकाबलों में आंद्रे रसेल केवल 11, 24, 13 और दो रन ही बना पाए हैं। हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें बल्लेबाजी के दौरान वह जल्दी आउट हो गए। मैच के बाद इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वो अपनी फॉर्म पर काम कर रहे हैं और जल्द ही वो पुरानी लय में लौटेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि इस तरह की चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं।

आंद्रे रसेल भले ही बल्ले का जादू ना दिखा पाए हो लेकिन ऑलराउंडर ने शानदार गेंदबाजी से कोलकाता टीम को चेन्नई से 10 रन की जीत दिला दी। आंद्रे रसेल ने सैम क्युरा का सबसे महत्वपूर्ण विकेट चटकाया जो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और आखिरी दो ओवरों में सिर्फ 18 रन देकर अपनी टीम को ड्रीम 11 आईपीएल 2020 की तीसरी जीत हासिल करने में मदद की।

इस दौरान, सारा ध्यान केकेआर के अगले मुकाबले पर है। शनिवार को टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलेगी। यह मुकाबला अबू धाबी में होगा जिसके लिए दोनों ही टीमें तैयार हैं। फैंस को इस मैच से उम्मीद है कि आंद्रे रसेल बड़े शॉट लगाएंगे।