Credit- ANI
Credit- ANI

Cricket News

एशिया कप: भारत- PAK मैच से पहले खिलाड़ियों का दिखा 'दोस्ताना' ,शोएब मलिक ने मिलाया धोनी से हाथ

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

15 सिंतबर यानि आज से एशिया कप शुरु का आगज होने जा रहा है और इस सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश और श्रीलंका में बीच खेला जाएगा. ऐसे में सबकी नजरें इस बार के एशिया कप को अपनी झोली में करने की होंंगी. लेकिन इस सीरीज में दो देश ऐसे भी हैं, जिनके खिलाड़ियों की हर हलचल पर अंतराष्ट्रिय मीडिया नजर बनाए हुई हैं. 

ऐसे ही कुछ शुक्रवार को दुंबई की आईसीसी एकडेमी में देखने को मिला. जहां का एक वीडियो वायरल हुआ है. प्रक्टिस के दौरान भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक के बीच जो कुछ भी हुआ, उसने इंटरनेट की दुनिया पर लोगों का दिल जीत लिया.  

वायरल वीडियो में दिखा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक खुद चलकर महेंद्र सिंह धोनी के पास आते हैं और उनसे हाथ मिलते हैं जिसके जवाब में धोनी भी शोएब की तरफ मुस्कुरकार देखते हैं. इस दौरान वहां भारतीय टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद थे.

बता दें, न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह वीडियो अपने अधिाकरिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है.


कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत के लगभग दस सदस्यों ने शुक्रवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला का हिस्सा रहे खिलाड़ियों के रविवार को दुबई पहुंचने की संभावना है और वह हांगकांग के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे.

भारत एशिया कप में अपना पहला मैच 18 सितंबर को हांगकांग और अगला मैच 19 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलेगा.

इसी बीच रोहित शर्मा ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि  रोहित ने कहा ,‘‘ आप ऐसा कह सकते हैं. हर टीम विश्व कप में सकारात्मक सोच के साथ उतरना चाहती है, लेकिन हमें इतना आगे के बारे में नहीं सोचना चाहिये. एशिया कप हर टीम को विश्व कप से पहले संयोजन ठीक करने का मौका देता है.’’

कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित ने कहा कि विश्व कप दिमाग में होगा लेकिन अभी मैच दर मैच रणनीति बनानी होगी

DO NOT MISS