Politics

कपिल सिब्बल को राज्यवर्धन राठौर का करारा जवाब, 'EVM के खिलाफ सबूत लेने लंदन गए थे, क्या बालाकोट भी जाएंगे?'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के साथ तनाव बरकरार है। शहादत का बदला लेते हुए एयर स्ट्राइक के जरिए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के अड्डों को तबाह कर दिया, लेकिन सेना के शौर्य को अब राजनीतिक हवा देने की कोशिश की जा रही है। इस बीच केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है।

दरअसल बीते दो दिनों से एक के बाद एक करके कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेता कभी एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं तो कभी सेना के पराक्रम को सवालिया कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने पीएम पर तंज कसते हुए सवाल किया था। जिसका जवाब केंद्रीय खेल और सूचना-प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने दो टूक शब्दों में दिया है।

राज्यवर्धन राठौर ने ट्वीट कर तंज का जवाब तीखे तंज से दिया। उन्होंने कहा, ''कपिल सिब्बल जी: आपको इंटरनेशनल मीडिया पर भरोसा है या फिर हमारी इंटेलिजेंस एजेंसियों पर? आपको खुशी होती है जब आपका हवाला देते हुए ये कहे कि स्ट्राइक में कोई नुकसान नहीं हुआ है? ..और सर, हमारे लिए आप ईवीएम के खिलाफ सबूत खोजने के लिए लंदन गए थे, क्या आप कृपया बालाकोट में भी जांच करने जाएंगे?''

बता दें, कपिल सिब्बल ने कई इंटरनेशनल मीडिया का हवाला देते हुए कहा था, 'अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में आतंकियों के मारे जाने के सबूत नहीं हैं। मोदी को जवाब देना चाहिए'

देश के सियासी गलियारों में इस वक्त पारा हाई होता जा रहा है। सियासत की वजह अगर राजनीति होती तो शायद ये आम बात होती, लेकिन एक बार फिर देश की पराक्रमी सेना के शौर्य को कटघरे में खड़ा किया गया है। 

कांग्रेस पार्टी एक के बाद नया बखेड़ा खड़ा करते हुए एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है। ऐसे में एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले को वायुसेना का करारा जवाब मिला है। लेकिन इसके बावजूद भी बेतुके सवालों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। ये कोई पहली दफा नहीं है जब कांग्रेसी नेताओं ने सेना की बहादुरी को सवालों से घेरा हो, इससे पहले कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जीकल स्ट्राइक कहकर पुकारा था।

इसे भी पढ़ें - एयर स्ट्राइक पर सवाल के बीच वायुसेना प्रमुख का करारा जवाब, कहा- ''कितने मरे ये गिनना हमारा काम नहीं है''

DO NOT MISS