Politics

सीएम वसुंधरा देती रही भाषण मंच पर लड़ते रहे नेता, सुरक्षा गार्डों ने मंच से धक्का देकर उतारा - देखें VIDEO

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का रथ शनिवार को अलवर जिले से जयपुर होता हुआ सीकर जिले में प्रवेश करेगा. इस यात्रा के पांचवे चरण में मुख्यमंत्री बनासूर पहुंची. इस दौरान सीएम उनका स्वागत किया गया जिसके बाद सीएम जनता को संबोधीत करने लगी .इस दौरान मंच  पर बीजेपी के दो नेता आपस भीड़ गे. इसके बाध मुख्यमंत्री के सुरक्षा गार्डों ने अलवर नगर विकास न्यास के चैयरमेन देवी सिंह को मंच से धक्का देकर नीचे उतार दिया. इसके बाद वहां विवाद बढ़ गया. 

मंच से सीएम राजे  आमजन से रु-ब-रू होकर उनके सामने अपना रिपोर्ट कार्ड रख रही थी. वही दोंनों नेताओं के सर्मथकों ने अपने - अपने नेता के समर्थन में नारे लगाना शुरू कर दिया . 

दरअसल जैसे ही मुख्यमंत्री राजे का संबोधन शुरू हुआ वैसे ही देवीसिंह ने बैठने के दौरान अंतरराज्जीय जल निवारण समिति के चेयरमेन रोहिताश शर्मा के बीच धक्का मुक्खी हई और मुक्के बाजी हुई.  इसके बाद  सीएम सिक्योरिटी ने देवीसिंह को मंच से उठाकर पटक दिया . इसके बाद दोनो के आपस मे भिङने को लेकर सीएम राजे नाराज हो गई. ओर दोनों नेताओं को मंच पर बैठने को कहा जिसके बाद मुखयमंत्री का भाषण शरू हुआ 

डॉ रोहिताश ने कहा कि नई- नई राजनीति में आये है इसलिए ज्यादा उतसाह में है. सीएम की सभा मे असामाजिक तत्व आ गए थे उन्हें हटाया गया था . इधर देवी सिंह ने ऐसी कोई बात से इनकार किया है. यहाँ उल्लेखनीय है कि दोनों ही बानसूर से है दोनों ही टिकिट मांग रहे है . देवी सिंह को डॉ रोहितास ही राजनीति में लेकर आये और अलवर नगर विकास न्यास का चैयरमेन बनवाया . 

बता दें सीएम राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का यह पांचवा चरण चल रहा हैं. सीएम वंसुधरा राजे इसके बार दोपहर में अलवर के नीमराणा फोर्ट से बहरोड़ पहुंची. वहां राजे का भव्य स्वागत किया गया. उसके बाद राजे बानसूर पहुंची. बानसूर में राजे आमसभा को संबोधित करेंगी. बानसूर सीट अभी कांग्रेस के कब्जे में हैं. 

इसके बाद सीएम राजे बानसूर में सभा को  संबोधित करने के बाद राजे का रथ जयपुर जिले के कोटपूतली पहुंचेगा. वहां भी राजे जनसभा को संभोधित करेंगी. इसके बाद राजे का रथ झुंझुंन जिले से होते हुए सीकर जिले में प्रवेश करेगा.  


 

DO NOT MISS