pc - twitter
pc - twitter

Politics

VIDEO : राहुल गांधी की फिसली जुबान : कहा- उन्होंने 526 रुपये में 1 हवाई जहाज खरीदा ! यूजर्स ने लिए जमकर मजे...

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

राजस्थान विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में चुनाव का शंखनाद करते हुए केंद्र सरकार और राजस्थान की वसुंधरा सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने करीब आधे घंटे के भाषण में राफेल डील पर मोदी सरकार को घेरा. इस दौरान राहुल गांधी की जुबान फिसल गई और उन्होंने एक विमान की किमत 526 रुपए बता दिया. 

दरअसल, राफेल डील पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा उन्होंने 526 रुपये में एक हवाई जहाज खरीदा. 526 रुपये प्रती हवाई जाहज. उन्होंने इसे दुसरी बार भी दोहराया.  राहुल गांधी के बायन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने जमकर मजे लिए. 

वही जनता का राहुल नाम के यूजर ने कहा 

बता दें, रेली के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, '' मोदी जी ने कहा था मैं देश का पीएम नहीं चौकीदार बनना चाहता हूं जबकि आज देश और राजस्थान में आवाज उठ रही है कि गली गली में शोर है चौकीदार चोर है.

राहुल गांधी ने कहा कि वंसूधरा राजे की सरकार को कोई नहीं बचा सकता . न तो मोदी जी , न वसुंधराजे और न ही उनका पैसा. सचिन पायलट ने  कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी. हालांकि यह आधा सच है . पूरा सच यह है कि राजस्थान में जनता की सरकार बनेगी जो जनता के लिए काम करेगी. 


 

DO NOT MISS