Politics

बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर लगाया धमकाने का आरोप, कहा- पुलिस नहीं चाहती की मैं शान के कॉन्सर्ट में जाऊं ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और सिंगर बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि पश्चिम पुलिस ने उनके दोस्त शान को धमकी दी है. बता दें, शान एक बॉलीवुड सिंगर हैं. बाबुल सुप्रियो का कहना है कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनके दोस्त और सिंगर शान को धमकी देते दुए कहा कि अगर बाबुल सुप्रियो उनके कॉन्सर्ट में आते हैं कि वो उनके लाइसेंस को रद्द कर देंगे. 

बता दें, बाबुल सुप्रियो ने इस पूरे मामले पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मैं आज कोलकाता में हूं.. सोच रहा था कि आसनसोल में सिंगर शान के कॉन्सर्ट को देखने जाऊं..शान ने मुझे अभी फोन किया और कहा कि पुलिस ने उसे नींद से उठाकर धमकाया और कहा कि अगर मैं उस कॉन्सर्ट में  जाऊंगा तो वो उसका लाइसेंस रद्द कर देंगे.'' 

बता दें, इस पूरे मामले पर बाबुल सुप्रियो साफतौर पर पश्चिम बंगाल पुलिस पर आरोप लगया है वो उनके दोस्त शान को धमकाया है. बाबुल सुप्रियो कह रहे हैं कि पश्चिम बंगाल सरकार ये नहीं चाहती है कि बाबुल सुप्रियो शान के कॉन्सर्ट में जाए. 

वहीं इस पूरे मामले पर बाबुल सुप्रियो ने रिपब्लिक.भारत के साथ खास बातचित करते हुए कहा कि ''मैं कोलकाता में था.. मैं अपने संसदीय क्षेत्र में था. मेरे दो दोस्त शान और केके शो करने के लिए पुहंचे थे No 1 Yaari Hai .. शान ने मुझे फोन किया.. शान ने दो दिन पहले ट्वीट करते हुए कहा था कि मैं तुम्हें कोलकाता में देखूंगा.. में अपने दोस्त के संसदीय क्षेत्र में आ रहा हूं.  लेकिन अचानक वो लोग शान के होटल रूम में पहुंचे और उसे डराने लगे.. और कहा कि देखों अगर बाबुल सुप्रियो तुम्हारे शो में आता है तो हम शो का लाईसेंस रद्द कर देंगे. '' ​​​​​​

इसके साथ ही बाबुल सुप्रियो ने कहा कि एक पुलिस ऑफिसर ने भी उन्हें फोन करके कहा कि अगर वो शो में जाएंगे तो वो उनकी जिम्मेदारी होगी. 

बाबुल सुप्रियो ने कहा, ''मुर्खजी नाम के एक पुलिस ऑफिसर ने मुझे फोन करते हुए कहा कि अगर तुम शो में जाओगे तो हम पुलिस फोर्स वहां से हटा लेंगे.. क्या ये लोकतंत्र है?'' बता दें, बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी सवाल उठाया है. 

DO NOT MISS