General News

कांग्रेस में 'शामिल' होने से किया था मना, तो अब BJP सांसद मनोज तिवारी से मिली सपना चौधरी

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

हरियाणा की गायक और डांसर सपना चौधरी आजकल राजनीतिक गिलियारों में छाई हुई हैं। रविवार को कांग्रेस में आने- जाने के ड्रामे के बाद अब ऐसे कयासों को बल मिल रहा है कि सपना अब बीजेपी का दामन थाम सकती हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और सपना चौधरी की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर अब खुद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने खुद आगे आते हुई मुलाकत की पुष्टि की है। मनोज ने बताया कि उनकी रविवार को ही सपना के साथ घर पर मुलाकात हुई है।


मनोज तिवारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ' मैंने कभी कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है और ना ही आने वाले दिनों में प्रचार करने वाली हूं। लेकिन कांग्रेस ने बिना उनकी अनुमति के यह पुरानी फोटो को लेकर यह बात फैला दी कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। यह बहुत दुखद है। मैं सपना के संपर्क में हूं। सपना ने बड़ा बड़प्पन दिखाया। उन्‍होंने कहा कि जब कहीं आना होगा तो बताऊंगी । थोड़ा परेशान भी थीं इस बात को लेकर कि कांग्रेस जॉइन की नहीं और पुरानी खबरों को लेकर मीडिया में चल गया।'

बता दें, रविवार को ही सपना ने मीडिया के सामने कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरों का खंडन किया था, हालांकि कांग्रेस ने ज्वाइिंग लेटर जारी करते हुए कहा था कि सपना ने शनिवार को पार्टी ज्वाइन कर ली थी।

एक प्रेस वार्ता में सपना ने दो टूक शब्दो में सपना ने कहा कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है। हालांकि इस बीच जब सपना से प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर को लेकर सवाल किया तो सपना ने दो टूक कहा कि वह तस्वीर काफी पुरानी है।

 जिसके बाद  कांग्रेस यूपी सचिव नरेंद्र राठी( सपना चौधरी के साथ कल की तस्वीरों में दिखने वाले) सामने आये और उन्होंने डॉक्यूमेंट दिखाते हुए कहा सपना चौधरी ने खुद आकर सदस्यता का पर्चा भरा, इस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं। उनकी बहन भी कल पार्टी में शामिल हुई , हमारे पास दोनों के फॉर्म मौजूद हैं।

DO NOT MISS