General News

R. भारत SUPER EXCLUSIVE: बालाकोट एयर स्ट्राइक के गवाह की आवाज सुनिए। 'जैश और ISI में बहुत ज्यादा खौफ'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को हमनें 7 मार्च को मुंहतोड़ जवाब दिया था और एयरस्ट्राइक के EXCLUSIVE सबूत दिखाए थे। आज एक बार फिर आपके भरोसेमंद न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत आपको इसी एयर स्ट्राइक पर सबसे बड़ी गवाही सुनाई है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक की ये सच्चाई सबूत गैंग का मुंह बंद कर देगी। R. भारत ने आपको 1 हफ्ते में दूसरी बार इस एयर स्टाइक का सबसे बड़ा सबूत दिखाया। इन सबूतों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हिंद के शूरवीरों ने कैसे आतंक का गढ़ ढहाया था।

रिपब्लिक भारत पर चश्मदीदों ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंक के अड्डों के तबाह करने की दास्तां बयां की। और हमले का स्याह सच बाताया। गवाह ने कहा कि आतंकी बड़ी संख्या में मारे गए। इसके साथ ही उसने बताया कि कैसे पाकिस्तान की सेना ने जल्दबाजी में कई लाशें जला दी। गवाह का साफ तौर पर ये भी कहना है कि हमले से जैश और आईएसआई में बहुत ज्यादा खौफ है।

रिपब्लिक भारत के पास मौजूद सबूत में भारतीय वायुसेना के शौर्य की गवाही बयां हो रही है। इस ऑडियो क्लिप में चश्मदीद ने कई बड़ी बातें बताई। यहां पढ़ें...

बालाकोट स्ट्राइक का चश्मदीद

  • 'हां, मैंने बम बरसते देखे थे'
  • 'स्टाइक के वीडियो व्हाट्सएप पर'
  • 'लोगों के मोबाइल छीने गए' 
  • 'मैंने आतंकियों की लाशें देखी थीं'
  • 'आतंकियों की लाशें जलाई गईं'
  • 'पेट्रोल डालकर जलाई लाशें'
  • 'मेडिकल मदद भी नहीं दी गई'

इस ऑडियो क्लिप में चश्मदीद इस बात को कबूलता दिखाई दे रहा है कि इस एयर स्ट्राइक में काफी बड़े-बड़े आतंकियों को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया गया। गवाही में उसने कई आतंकियों के नाम भी गिनाए।

बालाकोट में मारे गए 10 बड़े आतंकियों के नाम

  1. कराची का अल्ताफ अली चौधरी 
  2. रावल पिंडी का मुदस्सर अली
  3. बहावलपुर- उस्ताद मोहसिन 
  4. बन्नू के अली खटक-बहादुर खटक 
  5. गुजरावालां का जैश का बड़ा कमांडर 
  6. सॉफ्टवेयर एक्सपर्ट- राणा मोहसिन 
  7. मियांवली का तौफीक अहमद
  8. पाक सेना का रिटायर्ड कैप्टन मुश्ताक 
  9. आईडी एक्सपर्ट इंजीनियर राणा
  10. एडिटिंग एक्सपर्ट-अली इसर 

गौरतलब है कि तकरीबन 5 दिन पहले यानि 7 मार्च को रिपब्लिक भारत ने एयर स्ट्राइक के सबूत दिखाए थे। हमने आपको उस वक्त बालाकोट में तबाह हुए आतंकियों के अड्डे की 10 तस्वीरें दिखाई थी। उस सबूत से दुनिया ने देखा जा कि एयर स्ट्राइक के पहले बालाकोट के हालात कैसे थे। और स्ट्राइक के बाद वहां क्या मंजर था।

DO NOT MISS