Elections

कोलकाता में योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द, मंच तोड़ा गया, बोले- 'याचना नहीं, अब रण होगा'

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

पश्चिम बंगाल में चल रही हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। इधर पश्चिम बंगाल में होने वाली योगी की रैली की अनुमती को खारिज कर दी गई है, वहीं बीजेपी का आरोप है कि योगी के मंच को तोड़ दिया गया है।  

इसके बाद योगी ने  ट्वीट कर कहा कि अब याचना नहीं रण होगा। योगी ने यह श्री राम के साथ ट्वीट करके ऐलान किया है कि वह बंगाल के लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।

जानकारी के अनुसार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को हवाड़ा 15 मई को पहुंचना था । यहां उनकी बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में एक रेली को संबोधित करना था लेकिन स्थानीय प्रशासन ने रैली की अनुमती को रद्द कर दिया। रैली की अनुमनती रद्द होने के बाद भी योगी आदित्यनाथ ने बंगाल जाने का ऐलान किया है।

पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम के नारों के बीच उठे विवाद को लोकर बुधवार को योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, 'बंगाल! सबसे पहले जय श्रीराम से आप सबका अभिवादन! आज आपके बीच रहूंगा तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं। स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं।' इतना ही नहीं योगी ने आगे पश्चिम बंगाल में रण का भी ऐलान किया। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, 'याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! जय हो!' 


इससे पहले मंगलवार को कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मेगा रैली में उनपर हमला हुआ। इसके बाद टीएमसी-बीजेपी समर्थक भिड़ गए, आगजनी भी हुई. ऐसे में इस बार ममता बनर्जी और अमित शाह आमने-सामने हैं। आज दिल्ली में अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी और चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया।

यह भी पढ़े- अमित शाह के कोलकाता रोड़ में हिंसा: जाने कौन है ईश्वर चंद्र विद्यासागर, जिनकी प्रतिमा को लेकर सुलगी बंगाल की सियासत

 

 

 


 

DO NOT MISS