Elections

केजरीवाल बोले- 'पुलिसवालों से जान को खतरा', कपिल मिश्रा ने पूछा- 'फिर सुरक्षा में जैश और लश्कर को लगा दिया जाए?'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए  राजनीति में भूचाल ला दिया है। उन्होंने अपने ही सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मीयों पर बड़ा आरोप लगाते हुए अपनी जान को खतरा बताया है।

दरअसल एक इंटरव्यू में केजरीवाल ने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि मेरी जान को खतरा है। पुलिसवाले और मेरे सिक्योरिटी गार्ड मुझे मार डालेंगे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि पुलिस वाले बीजेपी की सरकार को रिपोर्ट करते हैं। 

इस वीडियो को आम आदमी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या केजरीवाल की सुरक्षा जैश और लश्कर को सौंप दी जाए? 

उन्होंने लिखा कि  "ये दुनिया, ये महफ़िल मेरे काम की नहीं" -केजरीवाल ये पुलिस वाले , मेरे सिक्योरिटी गार्ड मुझे मार डालेंगे - खुद को इंदिरा गांधी बता रहे हैं पंजाब जाकर तो क्या केजरीवाल की सुरक्षा जैश और लश्कर को सौंप दी जाए? तभी सुरक्षित महसूस करेंगे।

 यह भी पढ़ें - केजरीवाल के बयान पर बोले कुमार विश्वास, ' 99 वीं गाली के बाद के शिशुपाल, सौवीं गाली से बस दो सौ दिन दूर'

बता दें, इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू में अरविंद केजरीवल ने ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि  राजधानी में हुए मतदान के दौरान आखिरी समय पर मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो गए।

उन्होंने कहा, “देखते हैं क्या होता है. दरअसल, चुनाव के 48 घंटे पहले तक सातों सीट लग रही थीं कि आम आदमी पार्टी को आएंगी। आखिरी वक्त पर पूरे मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गए । मतदान के एक दिन पहले हम ये पता लगाने की कोशिश में लगे थे कि आकिर हुआ क्या है. पूरा का पूरा मुस्लिम वोट जो है वो कांग्रेस को शिफ्ट हो गया.”

DO NOT MISS