Elections

केजरीवाल के बयान पर बोले कुमार विश्वास, ' 99 वीं गाली के बाद के शिशुपाल, सौवीं गाली से बस दो सौ दिन दूर'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

यूं तो लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली की सातों सीटों पर मतदान हो गया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि विधानसभा चुनाव की अभी से तैयारी चल रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि  राजधानी में हुए मतदान के दौरान आखिरी समय पर मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो गए। जिसको लेकर कवि सम्राट और कभी केजरीवाल के करीबियों में गिने जाने वाले कुमार विश्वास ने निशाना साधा है।

दरअसल केजरीवाल ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि “देखते हैं क्या होता है. दरअसल, चुनाव के 48 घंटे पहले तक सातों सीट लग रही थीं कि आम आदमी पार्टी को आएंगी। आखिरी वक्त पर पूरे मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गए । मतदान के एक दिन पहले हम ये पता लगाने की कोशिश में लगे थे कि आकिर हुआ क्या है. पूरा का पूरा मुस्लिम वोट जो है वो कांग्रेस को शिफ्ट हो गया.”

शनिवार को कुमार विश्वास ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए आप संयोजक पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 99 वीं गाली के बाद के शिशुपाल 😂 सौवीं गाली से बस दो सौ दिन दूर 😡👍🇮🇳

उन्होंने आगे कहा कि इन्हीं मुसलमान वोटों के तथाकथित लोजपाई ठेकेदार से,अपना सब कुछ देने वाले दोस्त की चरित्र हत्या कराई, षड्यंत्र रचे,पार्टी और कार्यकर्ताओं का पुरुषार्थ, गुप्तदान लेकर अजगर छाप कांग्रेसियों को बेचा, फिर भी,मिला क्या ? बाबा जी का “**” ? हिंदु-मुसलमान नहीं इंसान शिफ़्ट कर गए हैं ।

यहीं नहीं विपक्षी दलों ने भी केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केजरीवाल से अपील करते हुए कहा कि हम उनसे अनुरोध करते हैं कि मतदाताओं को हिंदू और मुस्लिम में विभाजित न करें ।

वहीं बीजेपी ने केजरीवाल के बयान की निंदा की है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब अरविंद केजरीवाल हिंदू और मुस्लिम के चश्मे से वोट देखेंगे। केजरीवाल मुसलमानों को गाली दे रहे हैं। यह किस तरह की धर्मनिरपेक्षता है? वह कैसे जानता है कि मुस्लिम वोट कांग्रेस में स्थानांतरित हो गए।

DO NOT MISS