Elections

अगस्ता मामले में ईडी की चार्जशीट के बाद बोले योगी - 'गांधी परविार ने देश को लूटने का किया है काम'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

रिपब्लिक भारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधा है। 

योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय ये होता रहा है, चाहे वो अगस्ता वेस्टलैंड मामला, कॉमनवेल्थ गेम, कोल घोटला हो या 2 जी घोटाला, इन सब मामलों में कांग्रेस के नेताओं की संलिप्तता जगजाहिर है और इसमें कुछ भी गलत नहीं था। 
 
मिशेल पर चार्जशीट को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस में इस प्रकार का होता रहा है, इसी वजह से देश की जनता न कांग्रेस को खारिज कर दिया है। कांग्रेस ने अपने 55 साल के शासन काल में अरजकता, भ्रष्टाचार, अगलवाद दिया। यहां तक कि राहुल गांधी के  जो बयान होते हैं वो उनकी असलियत को उजगर करते हैं। 
 
कांग्रेस के नेताओं द्वारा सेना पर सवाल उठाए जाने को लेकर योगी ने कहा कि कांग्रेस का इस प्रकार आचरण बहुत शर्मनाक रहा है। अभी जो उनका चुनावी घोषणपत्र आया है उससे साफ जाहिर होता है कि उनका आचरण कैसा है।
 
 राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने पर योगी ने निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कल वायनाड सीट पर जब नामांकन भरा था तो उस वक्त वहां कांग्रेस के झंडे की बजाय मुस्लिम लीग का झंडा दिखाई दे रहा था। 
 
अमेठी से राहुल गांधी को चुनाव हराने के सवाल पर योगी ने कहा कि हम उनको निश्चित तौर पर हराएंगे,  पिछले पांच साल में केंद्र सरकार और दो सालों में राज्य सरकार ने अमेठी की जनता के लिए जो कुछ भी किया है उसको देखकर बोल सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी अमेठी लोकसभा सीट जीतेगी।
 
प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश में आगे करने को लेकर योगी ने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ परिवार ही आगे बढ़ता है। प्रियंका गांधी जी पिछले 12- 14 वर्षों से राजनीति में सक्रिया हैं। 

बता दें, इससे पहले योगी  ने एक ट्वीट में कहा 'मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वह बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिये अगर ये जीत गये तो क्या होगा? ये वायरस पूरे देश में फैल जाएगा।'

 

DO NOT MISS