Bollywood News

Zero Review: भारी प्रमोशन के बाद फिल्म 'ZERO' की मिली जुली प्रतिक्रिया ने उलझाया

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म 'ZERO' फाइनली 21 दिसंबर को दुनियाभर के पर्दे पर आ चुकी है. काफी प्रचार-प्रसार के बाद आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'जीरो' से लोगों को खासा उम्मीद थी. लेकिन फिल्म को लेकर लोगों की मिली जुली रिव्यू देखी जा रही है. फिल्म के जोरदार प्रमोशन के बाद प्रतिक्रिया जोरदार से थोड़ा कम दिखाई दे रही है.

फिल्म समीक्षकों और दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया के बाद इस पर एक तरफा टिप्पणी करना बेहद ही मुश्किल भरा फैसले जैसा होगा. इस बीच जाने माने फिल्म समीक्षक का चौंका देने वाला रिव्यू आया है.

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म की प्रतिक्रिया दी है और लिखा है कि फिल्म के लिए 'बड़े स्तर पर निराश' हाथ लगी है. अपनी बेहरत फिल्म समीक्षा के लिए माने जाने वाले तरन आदर्श ने जीरो को 'फियास्को' (असफल) का रूप दिया है. शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो के लिए उन्होंने 5 में से 1.5 स्टार दिया है.

फिल्म के बारे में...

इस फिल्म में शाहरुख खान ने बौने का रोल किया है. जिसका नाम बउवा सिंह है. वहीं कैटरीना कैफ एक सुपरस्टार के किरदार में दिखाई दे रही हैं. जिसका नाम बबिता कुमारी है. कहानी में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले शाहरुख खान 38 साल के बौने लड़के हैं जो अपने प्यार की तलाश में घर से निकलता है. 

फिल्म में बउआ सिंह (शाहरुख खान) मशहूर एक्ट्रेस बबिता कुमारी (कैटरीना कैफ) का बहुत बड़ा फैन रहता है. इस बीच उसकी मुलाकात सेरिब्रल पाल्सी से जूझ रही स्पेस साइंटिस्ट आफिया (अनुष्का शर्मा) से होती है. बउवा के फिल्मी अंदाज को देख कर आफिया का दिल शाहरुख जीत लेते हैं. और फिर जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं. 

'ज़ीरो' में सलमान खान और बॉलीवुड की कई महिला सितारों की झलक देखने को मिली. फिल्म में कैटरीना और और अनुष्का की एक्टिंग के सामने रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की एक्टिंग फिकी पड़ती दिखाई दी है.

DO NOT MISS