Last Updated:

बड़े पर्दे पर छाएगा Kumar Vishwas का जादू, शेयर किया डेब्यू फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ का टीजर

मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।


मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ (Suryaputra Mahavir Karna) से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करेंगे जिसका निर्माण वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी कर रहे हैं। इस फिल्म में महाभारत के सबसे महान योद्धा सूर्यपुत्र कर्ण के नजरिए से कहानी दिखाई जाएगी।

कुमार विश्वास की बॉलीवुड में एंट्री

हालांकि, डॉक्टर कुमार विश्वास फिल्म में अभिनय नहीं कर रहे हैं। उनके लेखन का जादू अब जल्द फैंस को बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाला है। वह फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं और इसी के साथ वह बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। 

उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए फिल्म का टीजर जारी किया है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म को काफी भव्य तरीके से बनाया जाएगा। 

वीडियो के साथ, कुमार विश्वास ने कैप्शन में लिखा- 'सदियों से विजय को कुछ विशेष रूप से स्तुत्य बनाने वाले इतिहास में कुछ पात्र ऐसे भी हैं जो अपनी हार-जीत से परे अपने युद्ध कौशल, पराक्रम और वीरता के बल पर अमर हो जाते हैं। सूर्यपुत्र कर्ण भारतीय साहित्य का एक ऐसा ही अविचल और अमर किरदार है जिसके वीरता और पराक्रम की आभा “सूत-पुत्र” और “सूर्य-पुत्र” दोनों ही उपनामों के मध्य समान रूप से सम्मोहक नज़र आती है। अपने प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म “सूर्यपुत्र” के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है। आपसे यह साझा करते हुए आज स्वयं भी बेहद उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है....'

कई भाषाओं में होगी रिलीज

बता दें कि मेकर्स ने फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है। 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ जल्द बड़े पर्दे पर हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन आर.एस विमल कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ेंः तेल के बढ़ते दामों पर कुमार विश्वास का तंज- 'प्रिय पेट्रोल, तुम्हारी बेशर्म बढ़ोतरी को न्यायसंगत ठहराते फूफाओं का योगदान...'

First Published: