Pakistan News

Live Updates: पाकिस्तान- बलूचिस्तान के फाइव स्टार होटल में घुसे आतंकी, मुढभेड़ जारी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रान्त में आंतकी हमला हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार,  बलूचिस्तान ने ग्वादार में एक पांच सितारा होटल के अंदर 3 हथियारबंद बंदूकधारियों ने गोलीबारी शुरू कर दी । जानकारी मिलने पर पाकिस्तानी सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और इलाके को घेराबंदी शुरू कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बलूचिस्तान के सूचना मंत्री जहूर बलूदी ने बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है।

आतंकी पाकिस्तान के बलूचिस्तान स्थित मशहूर कॉन्टिनेटल फाइव स्टार होटल में घुस गए और फायरिंग शुरु कर दी है। इसकी पुष्टि ग्वादर के एसएसओ असलम ने की है। फायरिंग के दौरान वहां दशहत का माहौल बन गया है। यह घटना शाम करीब 4.45 बजे की है। जब तीन बंदूकधारी आतंकी होटल में घुसे। खबर लिखे जाने तक फायरिंग के बाबजूद किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

LIVE UPDATE 7:45 PM- ग्वादर के अधिकारियों का कहना है कि पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल से अधिकांश गेस्ट को सुरक्षित रूप से बहार निकाल लिया गया है। हथियारबंद बंदूकधारी आतंकवादी अभी भी एक मंजिल में छिपे हुए हैं।

LIVE UPDATE 7:30 PM- मौके पर एंटी टेरर फोर्स के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। किसी को भी होटल के नजदीक जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि जल्दी हमलावरों पर काबू कर लिया जाएगा।

LIVE UPDATE 7:25 PM- पाकिस्तान : बलूचिस्तान के फाइव स्टार होटल में घुसे आतंकी, मुढभेड़ जारी

बता दें कि इस साल 17 अप्रैल को ग्वादर के ओरमारा इलाके के पास आतंकी हमले में नेवी , एयरफोर्स और कोस्ट गार्ड के 11 जवानों सहित 14 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।