Pakistan News

गोविंदा के गाने पर पाकिस्तान के पुलिस अफसर ने किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद हुए सस्पेंड ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक पुलिसकर्मी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, ये पुलिसकर्मी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के मशहूर गाने 'किसी डिस्को में जाएं पर' पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस पुलिसकर्मी को ये मालूम भी नहीं था कि उसको इस डांस का कितना खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

इस पुलिसकर्मी का नाम अरशद है जो कल्याणा पुलिस स्टेशन में तैनात थे. इनके दो वीडियो वायरल होने की वजह से इन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें, पहले वीडियो में अरशद गोविंदा और रवीना टंडन के मशहूर गाने 'किसी डिस्को में जाएं पर' पर थिरक रहे थे. अरशद के साथ इस वीडियो में एक महिला भी है जो उनके साथ डांस कर रही हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें ---

वहीं दूसरे वीडियो में वो अभिनेता अनिल कपूर का एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. ये डायलॉग फिल्म शूटआउट एट वडाला का है. इस वीडियो में वो 'दो वक्त की रोटी कमाता हूं.. पांच वक्त की नमाज पढ़ता हूं .. इससे ज्यादा मेरी जरूरत नहीं और मुझे खरीदने की तेरी औकात नहीं' कहते हुए नजर आ रहे हैं. इन वीडियो के वायरल होने के बाद डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर पाकपट्टन मारिया महमूद ने इस ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया और एक जांच टीम भी गठीत कर दी.

कैसे हुआ वीडियो वायरल ?

एक वेबसाइट के मुताबिक ये दोनों वीडियो अरशद के मोबाइल फोन में थे. उनके भतीजे ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया. 

वीडियो को लोग कर रहे खूब पसंद ..

वहीं इस वीडियो की कई लोगों ने तारीफ की है. लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'पुलिस है तो डांस नहीं कर सकते हैं क्या ..? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये काफी अच्छा वीडियो है.. इसमें कुछ भी गलत नहीं है.'

वहीं मोइन अख्तर नाम के एक यूजर ने लिखा, 'इसमें कुछ भी गलत नहीं है.. मुझे लगता है कि वो ड्यूटी पर होंगे क्योंकि वो वर्दी में नजर आ रहे हैं.'

DO NOT MISS