Pakistan News

पाकिस्तान में मक्खियों का आतंक: सिंध विधानसभा में उठा मुद्दा 'पहले मक्खी मार के दिखाओ इमरान'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पाकिस्तान भारत को परमाणु हमले की धमकियां दे रहा हैं। एक के बाद एक पाक के वजीरेआज़म भारत को गीदड़भभकियां दे रहे हैं। लेकिन अपने ही मुल्क के हालात से वो बेखबर हैं। दरअसल वहां की आवाम मक्खियों से परेशान है। यहां पाकिस्तान के कराची और सिंध की जनता मक्खियों से डर कर घर छोड़ने को मजबूर हैं। और पाकिस्तान की हिम्मत देखिए कहता है भारत से युद्ध करेंगे। 

पाकिस्तान भले ही भारत को परमाणु हमले की धमकी दे रहा है लेकिन वो अपने मुल्क के लोगों को मक्खियों के कहर से नहीं बचा पा रहा। ये बात सुनने में ही कितनी बचकाना लगती है। लेकिन ये हकीकत है। पाकिस्तान के सिंध में इनदिनों लोग मक्खियों के आतंक से परेशान हैं। नौबत यहां तक पहुंच गई कि मामला विधानसभा में उठा। सिंध के एक इलाके की विधायक ने लोगों की सेहत पर चिंता जताई। इसके साथ विशेष दुआ कराई गई। 

दरअसल बकरीद और सैलाब के बाद सिंध के कई इलाकों में गंदगी फैल गई, लेकिन सरकार बेखर रही और साफ सफाई का नामो निसान नहीं दिखा। नतीजा ये हुआ कि पूरा इलाका मक्खियों के आतंक से परेशान हो गया, जिसका असर वहां रहने वाले लोगों की सेहत पर भी पड़ने लगा। ऐसे में ज़रा सोचिए जो देश लोगों को मक्खी से ना बचा पाए क्या उसे परमाणु युद्ध की धमकी देनी चाहिए?

यह भी पढ़े- पाक के रेल मंत्री की गीदड़भभकी, अक्टूबर के अंत में होगा भारत और पाक के बीच जंग 

जानकारी के अनुसार पाक के सिंध इलाके के विधायक नुसरत सहर अब्बासी ने कहा कि जिस तरह से सरकार की तरफ से बयान दिया गया है कि बारिश आती है तो पानी आता ही है, ऐसे ही एक बयान भी दिया जाए कि जब बारिश आती है तो मक्खियां भी आती हैं। कराची से कश्मोर तक हर जगह मक्खियों ने लोगों का जीना दुसबार कर दिया है। इसके खातमें के लिए विधानसभा अध्यक्ष दुआ कराएं।

रिपोर्ट के इलाके के अन्य विधायक राणा अनसार ने कराची में मक्खियों के आतंक की शिकायत की और इनसे निपटने के लिए विशेष दुआ कराने की गुजारिश की। 

यह भी पढ़े - कश्मीर के मुद्दे पर अकेला पड़ा पाकिस्तान, रूस ने कहा- 'अनु्च्छेद 370 भारत का आंतरिक मामला'