Apps

इंटरनेट पर बुढ़ापे वाली तस्वीरों को लेकर सेलिब्रिटिज में अचानक से क्यों मच गई होड़, जानें क्या है ये नया ट्रेंड

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

आपने कभी सोचा है कि आपकी तस्वीर रियल उम्र से कम की दिखें, आप जवान या बुजुर्ग दिखें, लेकिन बदलते दौर में शायद अब यह भी मुमकिन होता दिख रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों पर एक अलग सा ही खूमार चढ़ा हुआ है, जहां पर लोग अपनी  उम्र के अलग- अलग पड़ाव में चेहरे पर आने वाले बदलावों वाले फोटो को शेयर कर रहे हैं। 

दरअसल ये सब संभव हो पाया है तेजी से वायरल हो रही है FaceApp एप्लेकेशन की वजह से। जिसके माध्यम से विभिन्न प्लेटफार्मों पर दिग्गिज हस्तियों ने सोशल मीडिया पर खुद की वृद्ध तस्वीरों को शेयर किया है, जिसके बाद से ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

FaceApp क्या है?

FaceApp रूस की कंपनी वायरलेस लैब द्वारा विकसित iOS और Android के लिए एक मोबाइल एप्लिकेशन है जो आपके चेहरे पर उम्र के साथ होने वाले बदलावों को बखूबी दर्शाने की कोशिश की है। इस एप में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से ऐसी ऐसे फीचर भी जोड़ें हैं किसी भी तस्वीर में मुस्कान या दूसरे भाव दिखा भी सकता है। 
FaceApp के क्रेज में कौन- कौन हुआ शामिल

एथलीटों से लेकर मशहूर हस्तियों तक, सभी ने FaceApp challenge में भाग लेने की कोशिश की और  खुद की एक वृद्ध तस्वीरों को  इंस्टाग्राम और ट्विटर शेयर किया। 

भारतीय अभिनेता वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने भी खुद की बुढ़ापे वाली तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की। जिसके बाद यूजर्स ने भी मजेदार प्रतिक्रियां दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Old age hit me like .. 👀

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

एक यूजर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बुढ़ापे वाली तस्वीर भी शेयर की।