PC- Facebook/ sanju
PC- Facebook/ sanju

Other Sports

इस खूबसूरत लड़की से प्यार करते हैं क्रिकेटर संजू सैमसन, फेसबुक पर किया अपनी शादी का ऐलान

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:


भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की. सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट चारू से शादी करेंगे. केरल के 23 वर्षीय विकेटकीपर संजू सैमसन ने अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर इसकी घोषणी की. अपनी मंगेतर चारू के साथ फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा कर दी. 

संजू सैमसन ने लिखा , 22 अगस्त, 2013 को रात 11.11 बजे मैंने उन्हें  पहली बार 'हाई 'भेजा था. उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो शेयर करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और मेरे लिए कितनी खास हैं. 


सैमसन ने आगे लिखा,  हम साथ में वक्त बिताते थे लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए लेकिन आज से घूम सकते हैं. हमारे परिवार वालो को शुक्रिया, जो इस रिश्ते को खुशी-खुशी मान गए. बता दें चारू के पिता बी. रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं . उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सैमसन और उनकी बेटी की शादी 22 दिसंबर को होगी. 

बता दें संजू सैमसन ने अभी हाल ही में केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद कर लोगों का दिल जीत लिया था. संजू सैमसन ने केरल के लोगों की मदद के लिए 15 लाख रुपये का दान दिाय था. संजू के इस कदम की लोगों ने काफी सराहना की थी. सैमसन के पिता और भाई ने खुद जाकर केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के हाथों में चेक थमाया था साथ ही सैमनस ने अपने फेसबुक अकाउंट पर केरल में बाढ़ के हालात को लेकर चिंता व्यक्त की  थी. 

जानकारी के मुताबिक दोनों मार इवनियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे. दोनों परिवारों के आर्शीवाद से यह शादी तय हुई है. चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं. 

याद दिला दें कि सैमसन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे.  केरल के इस दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को भारतीय टीम का भविष्य माना जाता है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद संजू सैमसन को भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है.