Cricket News

विराट कोहली की इस हरकत पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर जमकर लगाई क्लास...

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जितना किक्रेट जगत में सिक्का चलता है, उतना ही वो विज्ञापन की दुनिया में छाए रहते हैं.  विराट की जबरदस्त लोकप्रियता का असर है कि विज्ञापन की दुनिया की नामी ग्रामी कंपनी उनके साथ काम करना चाहती है. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि कोलही को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

दरअसल मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान विराट की एक फोटो वायरल क्या हुई कि लोगों वो इतनी नागवार गुजरी, जिसके चलते वो ट्रोल का शिकार हो गए.  यह इवेंट था मशहूर कंपनी Tissot का.

Tissot कंपनी ने अपना स्पेशल ए़डिशन लॉन्च करने के लिए मुंबई के बांद्रा में इवेंट का आयोजन करवाया था.  इसी इवेंट में कोहली के साथ कई और खिलाड़ी मौजूद थे. लेकिन लंबे चौड़े कद की टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी ने जब विराट कोहली खिचवाई तो कोहली ट्रोल का शिकार हो गए, क्योंकि कोहली की लंबाई करीब 5 फीट 9 इंज है और जबकि कमरन की लंबाई 5 फीट 11 इंट के करीब है.

दरअसल इवेंट के दौरान दोनों खिलाड़ियों को एक घड़ी पहनकर फोटो खीचवानी थी. ऐसे में कमरन का लंबा कद होने के कारण विराट ने स्टेज पर का सहारा लिया. फिर क्या जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने विराट की क्लास लगानी शुरू कर दी. 
 

सोशल मीडिया पर सवालों की लाइन लग गई. एक यूजर ने ट्वीट करके पूछा कि एक वैश्विक ब्रांड ऐसा क्यों करेगा? या ब्रांड एंबेसडर इतना शक्तिशाली है? टेनिस स्टार करमन कौर निश्चित रूप से फोटो में विराट कोहली की तुलना में कुछ इंच लंबी हैं. जूते के बिना भी वह निश्चित रूप से लम्बी हैं. 

 

DO NOT MISS