Cricket News

इशांत शर्मा ने थामा बल्ला, विराट कोहली और केएल राहुल ने उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा मैदान पर अपने आक्रामक स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। विकेट लेने के बाद उनका वाइल्ड डांस भी क्रिकेट लवर्स के बीच खासा मशहूर है। लेकिन लगता है कि मैदान के बाहर इशांत इसके बिलकुल विपरीत है।

उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो हेलमेट, पैड्स और ग्लव्स पहनकर बैट थाम लेते हैं। जैसे लगता है कि अब वो बैटिंग करेंगे तो इशांत लिविंग रूम में आकर बैठ जाते हैं और किताब पढ़ने लगते हैं। अपना ये वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि अब वो बुक क्रिकेट खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: खाली स्टेडियमों में कोहली को खेलते हुए देखना होगा दिलचस्प: नाथन लियोन

उन्होंने कैप्शन में लिखा-“मैदान पर गए हुए काफी समय हो गया है और अब मुझे इसकी याद आ रही है। इसलिए जब रोहन जोशी ने मुझे #5StarDoNothingOutside चैलेंज दिया तो मैं लोगों को दिखाना चाहता था कि मेरे दिल के करीब क्या है लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।” उन्होंने बाकि लोगों को भी इस चैलेंज में हिस्सा बनने के लिए कहा। उनका ये वीडियो एक लीडिंग कन्फेक्शनरी ब्रांड के प्रचार अभियान का हिस्सा था।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

जैसे ही उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया, फैंस के मजेदार कमेंट्स आने लगे। उनके टीम मेट विराट कोहली और केएल राहुल ने भी वीडियो पर कमेंट किया है। विराट ने इशांत से पूछा कि उन्हें क्या हो गया है? तो इशांत ने जवाब देते हुए लिखा कि ये क्वारंटाइन का असर है।

वही केएल राहुल ने भी इशांत का मजाक बनाया है। उन्होंने लिखा-“थैंक गॉड ब्रो, प्लीज बैटिंग मत करो आप।” जिस पर इशांत ने उल्टा राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा-“फिर भी तुम्हारी तेज गेंदबाज़ी से बेहतर है ब्रो।”

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर अपनी बेटियों संग बिता रहे हैं समय, शेयर की तस्वीरें

गौरतलब है कि लॉकडाउन के चलते सभी खेल टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं और सभी खिलाड़ी अपने परिवारवालों के साथ समय बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस समय IPL जरूरी नहीं है, देश जरूरी है: गौतम गंभीर

साक्षी बंसल की रिपोर्ट