Cricket News

भारत-न्यूजीलैंड मैच बारिश की वजह से रद्द होने पर निराश अमिताभ बच्चन ने कहा- 'Shift The World Cup 2019 To...'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

आईसीसी विश्व कप-2019 में बारिश के कारण रद्द हुए मैचों की संख्या में गुरुवार को एक बार और इजाफा हो गया। ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड का मैच होना था जो भारी बारिश की वजह से रद्द हो गया।

यह इस विश्व कप में बारिश के कारण रद्द हुआ चौथा मैच है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। 

मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं न्यूजीलैंड के चार मैचों में सात अंक हो गए हैं और वह पहले स्थान पर ही बनी हुई है। ऐसे में चार मुकाबलों में तीन जीत के साथ कुल 7 अंक हो गए हैं और वो अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज है। वहीं टीम इंडिया के तीन मैचों में 2 जीत के साथ पांच अंक हो गए हैं। और वो तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। अंक तालिक में दूसरे पायदान पर 6 अंक के साथ आस्ट्रेलिया क़ाबिज़ है। 


मैच रद्द होने के तुरंत बाद #RainStopsMatch #INDvNZ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। इसी क्रम में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  ने भी कई यूजरों के ट्विट को रिट्रीट करते हुए जवाब दिया । 


राजेश केजरीवाल नाम के यूजर ने ट्विट कर लिखा कि ''ऐसे समय में इस तरह के महत्वपूर्ण वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के आयोजन करने पर #ICC को शर्म आ रही है, जब आधे मैच बारिश से धुल रहे हैं! और # धोनी के "दस्ताने" के बजाय टूर्नामेंट के सही समय पर ध्यान केंद्रित करें !!!'

इस यूजर के ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा क्रिकेट विश्व कप 2019 को भारत में शिफ्ट करें... हमें बारिश की जरूरत है .. !!!

वहीं कई यूजर्स ने पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF जवानों के 49 परिवारों को मुंबई बुला कर सम्मान देने के लिए भी अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया। 

बता दें इंग्लैंड में इस समय बारिश ने कहर ढह रखा। लगातार बारिश होने के कारण मैचों के आयोजनों में भी परेशानी आ रही है। मौसम विभाग ने भी हाल के दिनों में बारिश की आशंका जताई है। भारत को अब अपना अगला मैच रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है। 

 

DO NOT MISS