Last Updated:

संजय मांजरेकर की चैट हुई लीक, रवींद्र जडेजा को लेकर कही ये बात !

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ट्विटर पर अपने विचारों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।


पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ट्विटर पर अपने विचारों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। समय-समय पर, अनुभवी कमेंटेटर ने अपने विवादास्पद बयानों और विभिन्न दावों के लिए सुर्खियां बटोरीं हैं। इस बीच संजय मांजरेकर सोशल मीडिया की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, इस बार पूर्व खिलाड़ी की एक चैट लीक हुई है। जिसमें वो भारतीय खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का मजाक उड़ा रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में संजय मांजरेकर ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर्स अपनी लिस्ट तैयार की थी। जिसमें उन्होंने स्पिनर अश्विन को शामिल नहीं किया था। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि अश्विन का रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में कुछ खास नहीं है।

मांजरेकर के इस दावे का जवाब देते हुए यूजर ने कहा कि कमेंटेटर को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि वह सिर्फ अपने ट्वीट्स और राय के लिए मशहूर हैं। मांजरेकर अश्विन के 10 फीसदी भी खिलाड़ी नहीं थे।

सूर्यनारायण नाम के एक यूजर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें मांजरेकर ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि जडेजा को इंग्लिश नहीं आती है। मांजेरकरने ऐसा तब कहा जब ट्विटर यूजर और उनके बीच में बहस छिड़ी हुई थी। मांजरेकर एक यूजर के ट्वीट का पर्सनली जवाब देते हुए लिखा कि तुम भी मेरे बारे में एक प्रतिशत भी नहीं जानते हो और मेरे बारे में कुछ नहीं कह सकते हो।

इसे भी पढ़ें: भिंडरावाले पर ट्वीट के बाद हरभजन की माफी पर भड़के खालसा एड के रविंदर सिंह, पूछा- 'सांसदों ने कितनी बार ट्रोल ट्वीट किए'

मांजरेकर ने गुस्से में यूजर को लिखा कि 'तुम मुझसे भी उम्मीद करते हो, मैं भी तुम्हारी तरह खिलाड़ियों की पूजा करूंगा। मैं प्रशंसक नहीं हूं मैं एनालिस्ट हूं और रविंद्र जडेजा को इंग्लिश नहीं आती है तो उन्हें उस बात का अर्थ ही नहीं पता था जो मैंने उनसे कहा था (बिट्स एंड पीस क्रिकेटर)।'

आपको बता दें कि 2019 विश्वकप के दौरान संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को बिट एंड पीस (टुकड़ों में खेलने वाला) क्रिकेटर कहा था। 

First Published: