Cricket News

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने दी एक्टर रणवीर सिंह को गलती सुधारने की नसीहत!

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

16 जून को आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत - पाकिस्तान का मैच देखने तमाम बॉलीवुड के सितारे पहुंचे। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी।  लेकिन इस दौरान एक्टर रणवीर सिंह पूरे मैच की जान रहे। उन्होंने अपने एनर्जी, बिंदास स्टाइल और बेफ्रिकी से मजमा लूट लिया। रणवीर सिंह ने कई वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। रणवीर के हर फोटो की चर्चा हो रही है। वह चाहे टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरभ गांगुली और सहवाग संग सेल्फी हो या फिर हार्दिक पांड्या संग ली गई फोटो। प्रशंसकों को ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। 

लेकिन अब ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हमने ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को मजाकिया लहजे से चेतावनी दे दी । दरअसल, रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या संग सेल्फी लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कैप्शन में ब्रॉक लैसनर के लिए उपयोग किये जाने वाले कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर लिया । इसपर पॉल हेमन ने उन्हें जवाब देते हुए एक रोचक ट्वीट किया ।

रणवीर सिंह ने टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में ब्रॉक लैसनर के कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर दिया , जो लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन उनके लिए करते हैं। 

रणवीर सिंह ने अपने ट्वीट में हार्दिक पांड्या की तारीफ की। उन्होंने यहां ब्रॉक लैसनर के लिए कहे जाने वाले शब्दों को हार्दिक के लिए उपयोग किया। पॉल हेमन ने इस ट्वीट के जवाब में अपना भी एक ट्वीट डाला, जिसमें उन्होंने रणवीर की गलती को सुधारा और बताया कि कॉन्करर (जीतने वाला) होता है।

इसके अलावा भी हेमन ने कहा कि यह उनका और ब्रॉक लैसनर का कॉपीराइट कैचफ्रेज है। उनके इस ट्वीट को देखकर बहुत से लोग काफी ज्यादा आश्चर्यचकित हो गए। देखना होगा कि रणवीर सिंह पॉल हेमन के इस ट्वीट का जवाब किस प्रकार देते हैं।

बता दें पॉल हेमन कई मौकों पर WWE  में अपने प्रोमों के दौरान इन शब्दों का प्रयोग करते हैं।


 

DO NOT MISS