Last Updated:

कोरोना: प्रीति जिंटा ने की पुष्टि, पंजाब देगी जरूरतमदों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोराना महामारी की वजह से जूझ रहे भारत की मदद की करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे हाथ बढ़ा रहे हैं।


कोराना महामारी की वजह से जूझ रहे भारत की मदद की करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे हाथ बढ़ा रहे हैं। सिर्फ सितारे नहीं बल्कि अब खिलाडी भी मदद के लिए आए आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस और पंजाब फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनकी देशभर में जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराएगी। 

अभिनेत्री ने एक नोट शेयर बताया कि जरूरतमंदों की मदद के लिए पंजाब किंग्स ने राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) के साथ साझेदारी की है और इस महामारी के खिलाफ जारी युद्ध को जीतने का संकल्प लिया है।

प्रीति ने कहा कि “महामारी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, पंजाब ने राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) के साथ देश भर में मुफ्त ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराने की दिशा में धनराशि इक्ट्ठा करने का वादा किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक साथ आकर इस महामारी के खिलाफ जंग जरूरत जीतेंगे। सभी लोग इस मुहिम में होकर यथा संभव मदद करें।

वहीं फ्रैंचाइज़ी में शामिल वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भी पुष्टि की कि वह अपनी आईपीएल कमाई का एक हिस्सा दान करेंगे। 

बेंगलुरु करेगी आर्थिक मदद

बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु ने ऐलान किया कि वह आने वाला एक मुकाबला ब्लू जर्सी में खेलेगी, जो फ्रंटलाइन के योद्धाओं के सम्मान के लिए होगा। इसके अलावा आरसीबी ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए आर्थिक मदद भी करेगी।

राजस्थान ने दान किए साढ़े सात करोड़ रुपये

हाल ही राजस्थान ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए साढ़े सात करोड़ रुपये दान किए हैं। यह दान टीम ने राजस्थान रॉयल्स फांउडेशन में किया है। इसका ज्यादातर उपयोग राजस्थान में किया जाएगा।

बता दें कि आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत को ऑक्सीजन की कमी दूर करने, कोरोना की जांच करने के लिए 50 हजार डॉलर दान में दिए हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना की वजह से रद्द हुआ कोलकाता और बेंगलुरु का मैच तो सोशल मीडिया पर आई मजेदार MEMES की बाढ़

First Published: