Cricket News

इस PAK क्रिकेटर को भारी पड़ा भारत-पाक मैच के खिलाड़ियों की तारीफ करना, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के मैच में बीते रविवार को भारत से करारी हार मिलने के बाद से ही पाकिस्तानी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर PAK यूजर्स निशाने पर आ गए हैं। वहीं पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी भी मौजूदा टीम को बख्शने को मूड में नहीं दिखाई दे रहे हैं। लेकिन  दूसरी ओर भारत- पाकिस्तान मैच में अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों की तारीफ करना उमर अकमल के लिए मुसीबत बन गया है। जिस कारण वो ट्रोल का शिकार हो रहे हैं। 

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने बतौर खिलाड़ी के तौर पर मैच का विश्लेषण करना चाहा, लेकिन मैच विश्लेषण के चक्कर में उमर ट्विटर पर एक भारी गलती कर बैठे। दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में जिस भी खिलाड़ियों को टैग किया वो सब 'अनाधिकारिक अकाउंट' बताए जा रहे हैं। बस फिर क्या जैसे सोशल मीडिया पर होता है कि यूजर्स ने उनकी गलती को पकड़कर उन्हें ट्रोल करना चालू कर दिया। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत स्पष्ट रूप से एक बेहतर टीम थी और विराट कोहली और रोहित शर्मा दिखा रहे थे कि वे विश्व स्तरीय बल्लेबाज क्यों हैं।  वे बहुत अच्छे थे जबकि आमिर ने पाकिस्तान के लिए अच्छी गेंदबाजी की। फखर और बाबर ने भी अच्छा खेले, लेकिन उसके बाद कोई साझेदारी नहीं लगी। 

बस फिर क्या ट्विटर पर उनके ट्वीट पोस्ट होने के साथ धड़धड़ा कमेंट आने लगे, आप भी देखें। 

 

DO NOT MISS