Cricket News

WC फाइनल में टिकटों की कालाबाजारी से 'लाखों' में पहुंचे दाम, तो कीवी क्रिकेटर ने भारतीय फैंस से कर दी ये अपील

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

न्यूजीलैंड के हरफनमौला जिम्मी नीशाम ने भारतीय प्रशंसकों से अपील कि है कि वे विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले के टिकट को आईसीसी के आधिकारिक मंच से बेचे। बड़ी संख्या में भारतीय प्रशंसकों ने विश्व कप का टिकट इस उम्मीद में खरीद लिया था कि विराट कोहली की टीम फाइनल में खेलेगी। 

सेमीफाइनल में हालांकि न्यूजीलैड से हार कर टीम खिताबी मुकाबले से बाहर हो गयी। ऐसे में भारतीय प्रशंसकों के पास मैच देखने या फिर टिकट को बेचने का विकल्प है। रविवार को लार्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों के बीच मुकाबला होगा। नीशाम ने भारतीय प्रशंसकों से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के प्रशंसकों का ख्याल रखने को कहा। 

यह भी पढे़ं- बड़ी खबर : इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद इस पार्टी का दामन थाम सकते हैं धोनी

नीशाम ने ट्वीट किया, ‘‘ प्रिय भारतीय प्रशंसक, अगर आप फाइनल मैच को देखने के लिए स्टेडियम में नहीं आना चाहते है तो कृपया अपने टिकट को आधिकारिक मंच से बेच दे। मुझे पता है ज्यादा मुनाफे के साथ टिकट बेचना फायदे का सौदा है लेकिन क्रिकेट के असली प्रशंसकों को मौका दीजिए, सिर्फ अमीरों को नहीं।’’ 

यह भी पढ़ें - एबी डिविलियर्स के समर्थन में उतरे कोहली, 'मेरे भाई! अनुष्का और मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़े हैं"

हाल ही में आईसीसी ने भी टिकटों को लेकर ‘वापसी नीति’ बनायी है जिसके तहत प्रशंसक अपने टिकट को वापस कर पूरी रकम ले सकते है।

DO NOT MISS