Credit- BCCI
Credit- BCCI

Cricket News

VIDEO: #INDvWI मैच में माही ने लपका शानदार कैच, यूजर बोले- 37 में 27 साल वाला मजा आ गया...

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

महाराष्ट्र के पुणे शहर में भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा मैच खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. आज के मैच में मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव की जगह भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और खलील अहमद को खेलने का मौका मिला है और शुरूआती दौर में ही भारत का पड़ला भारी दिखाई दे रहा है.  इसी बीच मैच के छठे ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने सबको चौंकते हुए एक शानदार कैच लपका. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और साथ ही लोग इस वीडियो के जरिए बीसीसीआई और सलेक्टर्स को ट्रोल करने से भी नहीं चूक रहे हैं.

बता दें,  महेंद्र सिंह धोनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा और आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखलाओं के लिये भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है और चयनकर्ताओं द्वारा शुक्रवार देर रात लिये गए इस फैसले से इस प्रारूप में पूर्व कप्तान के कैरियर का अंत लगभग तय हो गया है.  

एक अन्य फैसले में कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला से आराम दिया गया है. रोहित शर्मा को कार्यवाहक कप्तान बनाया गया है.


पुणे वनडे मैच में 37 साल के धोनी ने जिस तरह कैच लपका, उसकी हर जगह तारिफ हो रही है. लेकिन साथ ही धोनी को इस तरह टीम से बाहर करने को लेकर फैंस बीसीसीआई और चयनकर्ता से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं.

आप भी देखें ये शानदार कैच...

 क्रिकेट विशेषज्ञ हर्षा भोगले ने धोनी की जमकर तारिफ की.. 

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की

लोगों ने धोनी के कैच पर ये प्रतिक्रियाएं दी...




 

DO NOT MISS