Cricket News

धोनी की लाडली जीवा ने की प्लैंक एक्सरसाइज, VIDEO देखकर छूट जाएंगे पसीने

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाड़ली जीवा फिटनेस के मामले दिग्गजों को पछे छोड़ देगी. वह अपने पिता के नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही हैं . धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर जीवा का एक विडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी मुश्किल मानी जाने वाली एक्सरसाइज प्लैंक करती दिख रही हैं. जीवा बेहद प्रोफेशनल अंदाज में इसे कर अंदाज में इसे कर रही हैं.


वीडियो में नजर आ रहा है कि 3 साल की जीवा जिस तरह प्लैंक कर रही है, उसे देखकर कोई भी प्रोफेशनल ट्रेनर हैरान हो सकता है. धोनी की पत्नी साक्षी ने भी माना कि बेटी प्लैंक के मामले में उनसे भी बेहतर हैं. साझी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हां , हां ... वह  मुझसे भी ज्यादा कुछ और सेकेंड तक रोक सकती हैं. ' 

जीवा के प्लैंक करते हुए इस वीडियो को अब तक 4.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इतना ही नहीं , 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.


बता दें प्लैंक एक तरह की पुश-अप एक्सरसाइज होती है जिसमें ज्यादा से ज्यादा समय तक खुद का वजन अपने हाथों और पैरों पर संभालना होता है.  यह एक ही तरह की पॉजिशन में खुद को रोकने के जैसा होता है.  

यह भी देखें - Asia Cup 2018: जब रात 12 बजे धोनी ने दी पाकिस्तानी फैन के दरवाजे पर दस्तक.. देखें वीडियो..

वहीं धोनी फिलहाल रांची में छुट्टियों का लुफ्त उठा रहे हैं. उन्होंने नवरात्र के अवसर पर दिउड़ी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करे मत्था टेका. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Very smart

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

बता दें धोनी इस मंदिर पर अक्सर आते हैं. उनकी आस्था इस देवड़ी मंदिर से जुड़ा हुआ है. इस दौरान महेंद सिंह धोनी के साथ उनके दोस्त चिंतू लोहानी भी मौजूद थे. 
 

DO NOT MISS