pc- twitter
pc- twitter

Cricket News

रांची वनडे से पहले धोनी ने भारतीय टीम को फार्महाउस पर दी पार्टी, विराट कोहली ने कहा शुक्रिया

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


रांची- पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को अपने फार्महाउस पर रात्रि भोज के लिये आमंत्रित किया। 

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने धोनी के फार्म हाउस पर आयोजित पार्टी में हिस्सा लिया। पार्टी में कप्तान विराट कोहली सहित टीम के सभी सदस्य उपस्थित थे। 

विकेटकीपर ऋषभ पंत ने इस अवसर पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं तथा धोनी और उनकी पत्नी साक्षी रावत का आभार व्यक्त किया। 


स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी ट्विटर पर इन दोनों पति पत्नी का शुक्रिया अदा किया। 

महेंद्र सिंह धोनी के रांची में अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत अपना दबदबा बरकार रखते हुए शुक्रवार को यहां तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया को हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बनाने की कोशिश करेगा।

रांची के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी धोनी के लिए 3-0 की बढ़त बेहतरीन तोहफा होगा जो भारत के लिए अपने घरेलू मैदान पर संभवत: अंतिम मैच खेलेंगे। 

मौजूदा श्रृंखला के प्रत्येक मैच में धोनी की काफी हौसलाअफजाई हो रही है क्योंकि प्रशंसकों को पता है कि उन्हें संभवत: इस मैदान पर धोनी को भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए देखने का मौका नहीं मिलेगा।

इस भावनात्मक पहलू के बीच शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी भारत के लिए चिंता का विषय है क्योंकि शिखर धवन की खराब फार्म के कारण भारत की शुरुआत पर असर पड़ रहा है।

धवन पिछले 15 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सिर्फ दो अर्धशतक जड़ पाए हैं लेकिन इसकी संभावना कम ही है कि भारत पहले दो मैच जीतने वाली टीम में कोई बदलाव करेगा।
 

( इनपुट -भाषा से भी )

DO NOT MISS