Last Updated:

कोरोना की वजह से रद्द हुआ कोलकाता और बेंगलुरु का मैच तो सोशल मीडिया पर आई मजेदार MEMES की बाढ़

कोरोना अब अपना कहर इंडियन प्रीमियर लीग पर भी बरपा रही है। कोरोना की वजह से आज आईपीएल 2021 का 30 वां मैच रद्द कर दिया गया है।


कोरोना अब अपना कहर इंडियन प्रीमियर लीग पर भी बरपा रही है। कोरोना की वजह से आज आईपीएल 2021 का 30वां मैच रद्द कर दिया गया है। यह मैच विराट कोहली की टीम  बेंगलुरु और कोलकाता के बीच में खेला जाता। दोनों ही टीमें आज के मैच के लिए तैयार थीं, लेकिन ने कोरोना ने मैच को रोक दिया। 

इस मैच को रद्द करने का निर्णय तब लिया गया, जब कोलकाता टीम के कैंप के दो खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वरियर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि आज का मैच गुजर के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम सात बजे खेला जाता। 

वहीं इस मैच के रद्द होने की खबर सामने आने पर ट्वीटर पर यूजर्स खूब मजेदार-मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट: भारत की मदद के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बढ़ाया हाथ, 50,000 डॉलर किया दान

IPL 2021 टूर्नामेंट के दौरान, कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने भारत में COVID-19 के बढ़ते मामलों के बीच लंबे समय तक में बॉयोबबल में रहने के डर से वापस अपने स्वदेश लौटे गए। बता दें कि यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे कई देशों ने भारत की यात्रा को प्रतिबंधित कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई मैच को फिर से शेड्यूल करने के लिए एक नई तारीख के बारे में सोच रहा है, समाचार एजेंसी एएनआई से जुड़े घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए सूत्रों ने कहा, "हां, मैच स्थगित कर दिया गया है। जल्द ही घोषणा की नई तारीख की घोषणा की जाएगी।"

First Published: