(BCCI)
(BCCI)

Cricket News

कोहली ने फारूख इंजीनियर के चाय के दावे पर कहा, अनुष्का का नाम बीच में क्यों घसीटते हो

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

 भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए शनिवार को कहा कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आसान निशाना बनती हैं।

इंजीनियर ने हाल में पांच सदस्यीय चयन पैनल का उपहास करते हुए कहा था कि उन्होंने इनमें से एक को अनुष्का को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान चाय परोसते हुए देखा था।

कोहली इन आरोपों से काफी हैरान थे और उन्होंने कहा कि अनुष्का का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था।

कोहली ने एक अंग्रेजी चैनल से कहा, ‘‘वह श्रीलंका के खिलाफ एक विश्व कप मैच के लिये आयी थी और फैमिली बाक्स व चयनकर्ता बाक्स अलग था और उस समय बाक्स में कोई चयनकर्ता नहीं था। वह दो दोस्तों के साथ आयीं। जैसा कि मैंने कहा कि वह मशहूर है और जब लोग उसका नाम लेते हैं तो सभी का ध्यान इस पर जाता है। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘जब आप चयनकर्ताओं के बारे में कुछ जिक्र करना चाहते तो ऐसा करो लेकिन अनुष्का का नाम इसमें क्यों घसीटो। ’’ 

वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर के, चयनकर्ता द्वारा विश्व कप के दौरान उन्हें चाय परोसने के बयान पर नाराजगी व्यक्त की थी और करारा जवाब देते हुए कहा था कि ये ‘दुर्भावनापूर्ण झूठ’ हैं।

इंजीनियर (82 वर्ष) ने एक अखबार से बात करते हुए एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाले भारत के पांच सदस्यीय चयन पैनल की योग्यता का मजाक उड़ाया था जिसमें सरनदीप सिंह, जतिन परांजपे, गगन खोड़ा और देवांग गांधी शामिल है।

इंजीनियर ने दावा किया था कि उन्होंने इन पांचों में से एक को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान अनुष्का को चाय परोसते हुए देखा था लेकिन उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया था।

वहीं अनुष्का ने इससे भी ज्यादा गुस्से में बयान जारी किया। उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह के दुर्भावनापूर्ण झूठ का नया संस्करण यह है कि विश्व कप के मैचों के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय परोसी थी। मैं विश्व कप के दौरान एक मैच में आयी थी और ‘फैमिली बाक्स’ में बैठी थी, चयनकर्ताओं वाले बाक्स में नहीं जैसा कि बताया जा रहा है लेकिन सच कहां मायने रखता है जब यह सहूलियत की बात हो तो। ’’


 

DO NOT MISS