PTI
PTI

Cricket News

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, स्टेडियम की असली ताकत होते हैं दर्शक

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

ऐसे समय में जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को बंद दरवाजों के अंदर करवाने के विकल्प पर भी विचार किया जा रहा है तब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि स्टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते हैं।

कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में अहम योगदान दे रहे अपने स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में एकजुटता का आह्वान करते हुए यह बात कही।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘स्टेडियम की ताकत उसके प्रशंसकों में होती है, भारत की भावना अपने लोगों से जुड़ी है। आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिये। आईये दुनिया को दिखाते हैं, हम सब एक साथ है। आईए हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को दिखाये कि हम उनके साथ हैं। टीम इंडिया – प्रज्ज्वलित। ’’

कोविड-19 महामारी के प्रकोप के कारण दुनिया भर की खेल प्रतियोगिताएं ठप्प पड़ी हैं और आईपीएल के आयोजन को लेकर भी आशंका बनी हुई है। पहले यह टी20 टूर्नामेंट 29 मार्च से आयोजित किया जाना था लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था।

बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है लेकिन उसने जिन विकल्पों पर विचार किया है उनमें इसका आयोजन खाली स्टेडियमों में करना भी शामिल है।