Cricket News

एमएस धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान सजाई विरोधी टीम की फील्डिंग: देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ तेजतर्रार शतक जमाकर टीम इंडिया को विशाल स्‍कोर तक पहुंचाया। माही ने  क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे प्रैक्टिस मैच में 78 गेंद 113 रनों की पारी खेल खूब सुर्खियां बटोरी।  लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या सामने आया जिसे देखकर कमेंटेटर भी हंसने लगे।

दरअसल मैच में दौरान धोनी बांग्लादेश को फील्डिंग सेट करने में मदद करते नजर आए। धोनी ने भारत के लिए बल्लेबाजी करने के साथ-साथ बांग्लदेश की फिल्डिंग सेट करने भी मदद की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें टीम इंडिया और बांग्‍लादेश के बीच मंगलवार को 2019 विश्‍व कप का अभ्‍यास मैच खेला जा रहा था। इस मैच का एक वीडियो क्लिक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि धोनी ने गेंदबाज को रोका और फील्‍डर की तरफ इशारा करके बताया कि वह गलत जगह खड़ा है। इसके बाद से महेंद्र सिंह  धोनी की तारीफों के पुल सोशल मीडिया पर बांधे जा रहे हैं। 

दरअसल, यह वाक्या भारतीय पारी के 40वें ओवर का है।  जब बांग्लादेशी गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे थे और स्‍ट्राइक पर धोनी थे। धोनी ने गेंदबाज को रोका और हाथ से इशारा करके बताया कि शॉर्ट स्‍क्‍वायर लेग का फील्‍डर गलत स्थान पर खड़ा है। इसके बाद गेंदबाज ने अपने फील्‍डर को सही जगह जाने की बात कही। 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस धोनी की तारिफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

DO NOT MISS