Cricket News

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक बने माता-पिता, शेयर की अपने बेटे की तस्वीर 

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी और मशहूर मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने गुरुवार को अपने बेटे को जन्म दिया है। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के जरिये ये खुशखबरी साझा की। उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर साझा की है जिसमें वो उसके नन्हे हाथों को अपने हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि दोनों ने इस साल जनवरी में सगाई की थी। फिर लॉकडाउन की शुरुआत में, उन्होंने शादी कर ली। हार्दिक और नताशा ने मई में घोषणा की थी कि वह जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। हार्दिक ने नताशा के लिए एक छोटा सा बेबी शावर भी रखा था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

ये भी पढ़ें: आईपीएल 19 सितंबर से शुरू हो सकता है, फाइनल आठ नवंबर को : बीसीसीआई सूत्र

साथ ही इस पोस्ट के जरिये उन्होंने अपनी शादी का भी खुलासा किया था। नताशा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा-"हार्दिक और मैंने अब तक एक साथ बहुत यादगार यात्रा साझा की है I और अब ये यात्रा मिलकर और भी बेहतर होने जा रही है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए कदम के लिए एक साथ सुपर उत्साहित हैं और विनम्रतापूर्वक आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगते हैं।"

बहुत से फैंस हार्दिक को पिता बनने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। साथ ही कई साथी क्रिकेटरों और सेलिब्रिटीज ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी है। सुरेश रैना, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, सोनल चौहान, अथिया शेट्टी, सागरिका घाटगे, सुनील शेट्टी, सोफी चौधरी, गुरु रंधावा समेत कई लोगों ने इस जोड़े को माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही कई फैंस उस बेबी को 'पांड्या 2.0' और 'मिनी पांड्या' भी बुला रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: बिजली बिल देखकर चौंके हरभजन सिंह, कहा- 'पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या'

ये भी पढ़ें: भाई के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सौरव गांगुली ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आई नेगेटिव

साक्षी बंसल की रिपोर्ट