INSTAGRAM
INSTAGRAM

Cricket News

गौतम गंभीर अपनी बेटियों संग बिता रहे हैं समय, शेयर की तस्वीरें

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

कोरोना वायरस के प्रकोप ने दुनिया भर में हलचल मचा दी है। कोरोना की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) भी स्थगित हो गया। देश में कोरोना वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या देख, केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है। इससे क्रिकेटरों को अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए पर्याप्त समय मिल गया है। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भी उनमें शामिल हैं। भाजपा सांसद इस समय का अच्छे से उपयोग कर रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दो तसवीरें साझा की जिसमें वह अपने परिवार के साथ समय बिताते दिख रहे हैं। 

पहली तस्वीर में, गौतम अपने पालतू कुत्ते टायसन के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-“जो तुम्हें चाहिए था वो तुम्हें मिला गया टायसन, 19 दिन और साथ में।”

वहीं दूसरी तस्वीर में, गौतम अपनी दोनों बेटियों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वह बेड पर लेटे हैं और उनकी दोनों बेटियां उनकी पीठ पर खड़ी होकर उन्हें सोने नहीं दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-“क्या तुम्हें अच्छा नहीं लगता जब ये होता है। लॉकडाउन के दौरान सोना नहीं।”

इस दौरान, मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाते हुए 3 मई कर दी है। ऐसा भारत में कोरोना से संक्रमित मामलों की बढ़ती संख्या देखते हुए किया गया है। पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है और कुछ हॉटस्पॉट जगहों को सील कर दिया गया है। केंद्र सरकार सभी से सोशल डिसटेंसिंग का पालन करने के लिए कह रही है। 

गौतम ने भी लोगों से अपील करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा-“हम भारतवासियों ने लॉकडाउन को 21 दिनों तक निभाया है, और इसे कुछ हफ्ते और निभाएंगे।”
 

इसे भी पढ़ें:  मुंबई पुलिस ने विनय दुबे को किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने का आरोप

साक्षी बंसल की रिपोर्ट